Bareilly-मोबाइल खरीदने के लिए भाई ने नहीं दिए रुपये तो कर दी हत्या, यहां का मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बहेड़ी में शराब के नशे में धुत युवक ने अपने तहेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। कुसूर इतना था कि उसने मोबाइल खरीदने के लिए 5000 रुपये देने से मना कर दिया था। हत्या के बाद चेहरा बिगाड़ने के लिए फावड़े से ताबड़तोड़ वार भी किये। गड्ढा खोदकर
 | 
Bareilly-मोबाइल खरीदने के लिए भाई ने नहीं दिए रुपये तो कर दी हत्या, यहां का मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बहेड़ी में शराब के नशे में धुत युवक ने अपने तहेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। कुसूर इतना था कि उसने मोबाइल खरीदने के लिए 5000 रुपये देने से मना कर दिया था। हत्या के बाद चेहरा बिगाड़ने के लिए फावड़े से ताबड़तोड़ वार भी किये। गड्ढा खोदकर शव दबाने की कोशिश की पर आहट होने पर वह घर भाग आया और सो गया। हत्याकांड का खुलासा होने के बाद आरोपी के माता-पिता भी उसका चेहरा देखना नहीं चाहते।

बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव बड़ौरा निवासी अभिषेक उर्फ अभि बहन की शादी के लिए नोएडा से घर आ रहा था। 4 फरवरी को रुद्रपुर पहुंचा तो वह अपने चाचा के यहां रुक गया। अगले दिन 5 फरवरी को उसका चचेरा भाई सौरभ पुत्र सुखवीर उसे बाइक से घर पहुंचाने के लिए निकला। घर पहुंचने से पहले उन्होंने गांव से कुछ पहले शराब पी। अभिषेक के पास 5000 रुपये थे। सौरभ ने अभिषेक से पैसे मांगे जिस पर अभिषेक ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सौरभ ने अभिषेक के गले में चाकू से वार कर दिये जिससे उसकी मौत हो गई।

Bareilly-मोबाइल खरीदने के लिए भाई ने नहीं दिए रुपये तो कर दी हत्या, यहां का मामला
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

घर से लेकर आया फावड़ा

अभिषेक की हत्या के बाद सौरभ रुद्रपुर स्थित अपने घर गया। वहां से फावड़ा लेकर घटनास्थल आया। पहचान मिटाने के लिए सौरभ ने अभिषेक पर फावड़े से भी प्रहार किये। कपड़े उतारकर जला दिए। बोरी भी साथ लेकर आया था। मौके पर गड्ढा खोदने की भी कोशिश की लेकिन आहट होने पर वह भाग आया। परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

16 फरवरी को है बहन की शादी

अभिषेक की बड़ी बहन की शादी 16 फरवरी को होनी है। शादी में ही शामिल होने वह नोएडा से आया था। वहां अभिषेक एक मॉल में काम करता था। नोयडा से आने के बाद रात होने के कारण वह रुद्रपुर में रहने वाले चाचा के घर रुक गया। सुबह चाचा का लड़का सौरभ छोड़ने बहेड़ी जा रहा था। रास्ते में उसने वारदात कर दी।