BAREILLY BREAKING: लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, आईपीएस अफसर घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अजय मिश्रा, अनुज गंगवार।
बरेली में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। पुलिसवालों से मारपीट के बाद भीड़ चौकी पर पहुंची और जमकर हंगामा किया। पुलिस का आरोप है कि भीड़ ने चौकी फूंकने की कोशिश की। पुलिस ने चौकी पर जमा भीड़ को तितर बितर करने के लिए हल्‍का बल प्रयोग किया। इसके बाद पुलिस टीम हमलावरों की तलाश में गांव में घुसी तो भीड़ ने घेरकर पथराव कर दिया। इसमें आईपीएस अफसर समेत तमाम पुलिसवाले घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस ने खुराफातियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है। अब तक 10 लोगों को पकड़ा जा चुका है।
BAREILLY BAWAL
मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव करमपुर चौधरी का है। पुलिस के मुताबिक दोपहर में चीता मोबाइल की गाड़ी गांव में लॉकडाउन का पालन कराने गई थी। इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे कुछ लोगों के साथ पुलिस ने सख्ती की। इससे नाराज लोग पुलिस टीम के साथ अभद्रता पर उतर आए भीड़ ने घेरा तो पुलिसवाले नैनीताल रोड पर स्थित चौकी बैरियर नंबर वन पर लौट आए।
ips abhishek verma
भीड़ भी पुलिस के पीछे पीछे चौकी पर चली आई और हंगामा करने लगी। भीड़ में शामिल कुछ लोग पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगा रहे थे। आरोप है कि कुछ लोगों ने चौकी को आग के हवाले करने की धमकी दी। पुलिस ने चौकी पर हंगामा कर रही भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया। इसके बाद पुलिस टीम खुराफातियों का पीछा करते हुए गांव में घुसी तो लोगों ने पुलिस टीम को घेर कर हमला कर दिया।
ips abbhishek verma 1
बताया जा रहा है कि करीब दो से ढाई सौ लोगों ने पुलिस टीम को ढेर कर पथराव किया। इसमें आईपीएस अफसर अभिषेक वर्मा समेत तमाम पुलिसवाले घायल हो गए। अभिषेक वर्मा के हाथ और पैर में चोट आई है। पुलिस टीम पर पथराव की घटना के बाद पुलिस ने गांव में सघन तलाशी अभियान चलाया और और आरोपियों को खोज-खोज कर घरों से बाहर निकाला।
ips abhishek verma2
बरेली के एसपी सिटी ने रवीन्‍द्र कुमार ने बताया कि पुलिस के पास खुराफातियों के फोटो और वीडियो हैं। सभी आरोपियों को खोजकर निकाला जा रहा है। इस मामले में जो भी दोषी हैं, सबको गिरफ्तार किया जाएगा। यह घटना एक नजीर बनेगी पुलिस कठोर कार्यवाही करेगी, जिससे भविष्य में इस तरह की घटना करने वाले पुलिस पर हमला करने की न सोच सकें।
bareilly bawal
बरेली से लखनऊ तक घनघनाए फोन
बरेली की घटना से यूपी के अन्य जिलों और लखनऊ तक खलबली मच गई। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के फोन घनघनाने लगे। शहर में भी इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई कि करमपुर चौधरी में कोई बड़ा बवाल हुआ है। हालांकि पुलिस ने स्थिति स्पष्ट की तो इसके बाद अलग-अलग तरह की चर्चाओं और अफवाहों पर विराम लग गया। लोगों ने पुलिस टीम पर हुई पत्थरबाजी की घटना की कड़ी निंदा शुरू कर दी।

घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

https://www.facebook.com/NewsTodayNetworkUttarPradesh/videos/720857641989019/

यहाँ भी पढ़े

सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां, बैंकों का सर्वर डाउन होने से जनता हुई परेशान

उत्तराखंड की बड़ी खबरें