बरेली: महिला का अश्लीेल वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने उठाया ऐसा कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। महिला सुरक्षा को लेकर सरकारें कितनी भी दावे कर ले लेकिन महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गई है। ऐसे शर्मनाक मामले आए दिन सुनने को मिल जाते हैं। एक ऐसा ही मामला यूपी के बरेली जिले से सामने आया है। किराए पर रहने वाली महिला का मकान
 | 
बरेली: महिला का अश्लीेल वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने उठाया ऐसा कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। महिला सुरक्षा को लेकर सरकारें कितनी भी दावे कर ले लेकिन महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गई है। ऐसे शर्मनाक मामले आए दिन सुनने को मिल जाते हैं। एक ऐसा ही मामला यूपी के बरेली जिले से सामने आया है।

किराए पर रहने वाली महिला का मकान मालिक के बेटे ने अश्‍लील वीडियो बना लिया। अब युवक महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल कर रहा है। शनिवार महिला शिकायत लेकर महिला थाना पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। महिला ने युवक पर दुष्‍कर्म का भी आरोप लगाया, लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने के बजाय दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करा दिया।

मामला बरेली के नवाबगंज तहसील का है। थाना क्षेत्र में महिला कस्‍बे में किराए पर रहती है, उसका पति रोजाना सुबह काम पर चला जाता है। आरोप है कि पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर मकान मालिक का बेटा उससे छेड़छाड़ करता है। शनिवार को महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग है। शिकायती पत्र में महिला ने पुलिस को बताया कि मकान मालिक के बेटे ने उसकी अश्‍लील वीडियो भी बना ली है। अब वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्‍लैकमेल कर रहा है।

बीते कुछ दिनों पूर्व युवक ने सोशल मीडिया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। अब आए दिन उसे अकेले में मिलने के लिए बुलाता रहता है। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। पीडिता ने बताया कि उसने लोक-लाज के चलते अभी तक यह मामला किसी को नहीं बताया था। महिला दूसरी जगह किराए का मकान लेकर रहने लगी है लेकिन फिर युवक वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। हैरत की बात यह है कि पूरे मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए दोनों पक्षों को बुलाकर मामले में समझौता करा दिया है।