बरेली: घर के एक तरफ सोते रह गए भाजपा नेता, दूसरी तरफ माल समेट ले गए चोर, पुलिस ने भी सुनी नहीं

न्यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा नेता घर के एक तरफ सोते रह गए। दूसरी तरफ चोर लाखों का माल समेट ले गए। तहरीर लेकर नेता जी पुलिस के पास पहुंचे। आरोप है, पुलिस ने मुआयना तो दूर उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। मामला यूपी के बरेली जिले के देवरनिया के गांव दोपहरिया का है। भाजपा
 | 
बरेली: घर के एक तरफ सोते रह गए भाजपा नेता, दूसरी तरफ माल समेट ले गए चोर, पुलिस ने भी सुनी नहीं

न्यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा नेता घर के एक तरफ सोते रह गए। दूसरी तरफ चोर लाखों का माल समेट ले गए। तहरीर लेकर नेता जी पुलिस के पास पहुंचे। आरोप है, पुलिस ने मुआयना तो दूर उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।

मामला यूपी के बरेली जिले के देवरनिया के गांव दोपहरिया का है। भाजपा नेता व वार्ड नंबर 11 के जिला पंचायत सदस्य चौधरी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि बुधवार रात को वह अपने परिवार के साथ घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे। इसी दौरान चोरों ने उनके बाहर के दरवाजे का ताला तोड़ दिया।

जिसके बाद वह घर में घुस आये और घर में रखे सात लाख रुपये नकद समेत अलमारी में पत्नी व बहू, बेटी के सोने व हीरे के जेवर चोरी कर लिये। जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये बताई है। चौधरी गजेन्द सिंह ने बताया कि उन्होंने जब सुबह उठकर बाहरी गेट का ताला टूटा देखा तो चोरी की घटना का पता चला। तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को भाजपा नेता पचास लाख रुपये के सामान चोरी होने की तहरीर दी है। देर शाम तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।
देवरनिया थाना क्षेत्र में भाजपा नेता के सौ मीटर की दूरी पर ही एक माह पहले ही ज्वैलर्स की दुकान समेत तीन दुकानों में चोरी हुई थी। जिसके बाद आज तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।