Bareilly-सरकारी नौकरी की तैयारी करते-करते हुआ बीमार, तनाव में किया SUICIDE

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सरकारी नौकरी की तैयारी करते-करते युवक बीमार हो गया। तनाव में आकर 26 वर्षीय युवक ने जहर खा लिया। उसकी जान चली गई। युवक पीजीटी के पेपर की तैयारी कर रहा था। साथ ही खर्च निकालने के लिए बच्चों को घर पर ट्यूशन पढ़ाने भी जाता था। बारादरी के हरुनगला के
 | 
Bareilly-सरकारी नौकरी की तैयारी करते-करते हुआ बीमार, तनाव में किया SUICIDE

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सरकारी नौकरी की तैयारी करते-करते युवक बीमार हो गया। तनाव में आकर 26 वर्षीय युवक ने जहर खा लिया। उसकी जान चली गई। युवक पीजीटी के पेपर की तैयारी कर रहा था। साथ ही खर्च निकालने के लिए बच्चों को घर पर ट्यूशन पढ़ाने भी जाता था।

बारादरी के हरुनगला के सरस्वती विहार कला निवासी राकेश ने बताया कि उनका छोटा भाई 26 वर्षीय राजेश गंगवार सरकारी नौकरी की काफी दिनों से तैयारी कर रहा था। उसने नेट क्वालीफाई कर लिया था। दिन-रात तैयारी करते-करते उसे सक्रेमी फोबिया की बीमारी हो गई। उसका लंबे समय से इलाज भी चल रहा था।

इस कारण वह काफी दिनों से परेशान था। वर्तमान में वह पीजीटी के पेपर की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार को राजेश ने घर पर रखा जहर खा लिया। घटना का पता चलते ही परिवार वालों ने उसे पीलीभीत बाइपास रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर शनिवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही बारादरी पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में कर उसका पोस्टमार्टम कराया।