Bareilly-बाराती ने नाबालिग को घर में बुलाया और कर डाली ये शर्मनाक हरकत

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। घर में अकेली नाबालिग को देख पड़ोस में शादी समारोह में शामिल होने आया शोहदे ने मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। उसने दावत में बुलाने का झांसा देकर नाबालिग को कमरे में बंद कर गलत नियत से पकड़ लिया। नाबालिग जैसे ही आरोपी के गलत इरादों को समझी उसने
 | 
Bareilly-बाराती ने नाबालिग को घर में बुलाया और कर डाली ये शर्मनाक हरकत

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। घर में अकेली नाबालिग को देख पड़ोस में शादी समारोह में शामिल होने आया शोहदे ने मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। उसने दावत में बुलाने का झांसा देकर नाबालिग को कमरे में बंद कर गलत नियत से पकड़ लिया। नाबालिग जैसे ही आरोपी के गलत इरादों को समझी उसने वहां से दौड़ लगा दी। मां जब घर लौटी तो डरी-सहमी नाबालिग ने उसे आपबीती सुनाई। प्रेमनगर पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उनके पड़ोसी दीपू के घर में शादी थी जिसमें दीपू का रिश्तेदार मुन्ना आया था। दोपहर लगभग दो बजे उनकी 12 साल की बेटी घर में अकेली थी। इस दौरान पड़ोस में शादी समारोह में आया मुन्ना उनकी बेटी को बुलाकर अपने साथ दीपू के घर ले गया जहां पर आरोपी मुन्ना ने उनकी बेटी को एक कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ अश्लील हरकत की जब वह घर लौटी तो उनकी बेटी ने आपबीती सुनाई। आरोप है कि इस मामले की शिकायत लेकर महिला दीपू के घर पहुंची जहां पर दीपू समेत, उसका भाई नन्हे, भतीजा विशाल और पत्नी पूनम ने गाली-गलौज शुरू कर दी। धक्कामुक्की कर मारपीट भी की गयी।

शोरशराबा सुनकर आस पास के लोग भी आ गये और आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इस मामले में प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी मुन्ना के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है और वहीं अन्य आरोपियों पर मारपीट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।