Bareilly-आशा कार्यकत्री ने व्हाट्सअप ग्रुप में डाल दीं नग्न तस्वीरे, फिर ये हुआ बवाल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले की एक आशा कार्यकत्री ने विभागीय वाट्सएप ग्रुप पर किसी महिला की नग्न तस्वीर शेयर कर दी जिससे खलबली मच गई। मामला शहर के बहेड़ी का है। शहर भर में कार्यरत आशा कार्यकर्ताओं का एक वाट्सएप ग्रुप बना हुआ है। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे इस ग्रुप में एक महिला
 | 
Bareilly-आशा कार्यकत्री ने व्हाट्सअप ग्रुप में डाल दीं नग्न तस्वीरे, फिर ये हुआ बवाल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले की एक आशा कार्यकत्री ने विभागीय वाट्सएप ग्रुप पर किसी महिला की नग्न तस्वीर शेयर कर दी जिससे खलबली मच गई।

मामला शहर के बहेड़ी का है। शहर भर में कार्यरत आशा कार्यकर्ताओं का एक वाट्सएप ग्रुप बना हुआ है। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे इस ग्रुप में एक महिला की अश्लील फोटो कार्यकत्री ने पोस्ट कर दिए।

मेंबर्स के विरोध करने पर फौरन ग्रुप एडमिन ने पोस्ट डिलीट करवाई। साथ ही उसे कड़ी फटकार भी लगाई। मामले की शिकायत बहेड़ी के एमओआइसी डॉ.रोहम से की गई। उन्होंने सीएमओ को मामले से अवगत कराया।

आशा कार्यकर्ता ने बताया कि जिस महिला की फोटो ग्रुप में शेयर की गई है, उसका मामला बहेड़ी में काफी सुर्खियों में रहा है। जिस कारण उसकी फोटो मोबाइल में सेव थी। उसका बच्चा मोबाइल फोन से खेल रहा था। उसी ने गलती से फोटो पोस्ट कर दी। जान बूझकर फोटो ग्रुप में नहीं डाली गई।
सीएमओ डा. एसके गर्ग का कहना है कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है कि फोटो किस तरह से पोस्ट हुआ। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।