Bareilly-अंबेडकर समाजोत्‍थान समिति युवा चेहरों को देगी जिम्‍मेदारी, जल्‍द बनेगी नई समिति

न्यूलज टुडे नेटवर्क, बरेली। अम्बेडकर समाजोत्थान समिति ने सभी धर्म व वर्गों के लोगों को साथ लेकर एक आम जन सभा की। अम्बेकडकर भवन नवादा शेखान में आयोजित जनसभा में सभी लोगों का स्वागत किया गया। समिति अध्यक्ष बनवारी लाल सागर ने सभी का आभार जताया। बैठक में दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों व सिख समाज के
 | 
Bareilly-अंबेडकर समाजोत्‍थान समिति युवा चेहरों को देगी जिम्‍मेदारी, जल्‍द बनेगी नई समिति

न्यूलज टुडे नेटवर्क, बरेली। अम्बेडकर समाजोत्थान समिति ने सभी धर्म व वर्गों के लोगों को साथ लेकर एक आम जन सभा की। अम्बेकडकर भवन नवादा शेखान में आयोजित जनसभा में सभी लोगों का स्वागत किया गया। समिति अध्यक्ष बनवारी लाल सागर ने सभी का आभार जताया।

बैठक में दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों व सिख समाज के लोगों के प्रतिभाग करने पर हर्ष जताया। सभा का संचालन हरीश भारती ने किया। इस दौरान पुरानी अम्बेडकर समाजोत्थान समिति द्वारा कार्य न किये जाने पर सर्वसम्मति से समाज कल्याण के लिए नवयुवकों की एक नई प्रभावशाली समिति के गठन व समिति के नये नाम के विषय पर चर्चा की गयी।

सभा में अम्बेडकर भवन को अवैध काबिज होने से मुक्त कराने पर भी सुझाव दिया गया। अंत में उन्होंने कहा कि समय-समय पर हम समाज कल्याण के लिए इस तरह की आम जनसभा करते रहेंगे।