बरेली: इत्र की खुशबू से छिपा रहे थे शराब, फिर पुलिस ने किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस का धर-पकड़ अभियान जारी है। पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने इत्र का प्रयोग किया था। पुलिस ने 25 पेटी अवैध शराब और एक मारुति वैगन आर कार सहित दो अभियुक्तों को पकड़ा है। किसी को शक ना हो इसलिए तस्कर इत्र डालकर शराब ला
 | 
बरेली: इत्र की खुशबू से छिपा रहे थे शराब, फिर पुलिस ने किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस का धर-पकड़ अभियान जारी है। पुलिस से बचने के लिए तस्‍करों ने इत्र का प्रयोग किया था। पुलिस ने 25 पेटी अवैध शराब और एक मारुति वैगन आर कार सहित दो अभियुक्तों को पकड़ा है। किसी को शक ना हो इसलिए तस्‍कर इत्र डालकर शराब ला रहे थे। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

मामला किला थाना क्षेत्र का है मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार में तस्‍करी कर लाई जा रही 25 पेटी शराब बरामद कर ली। चेकिंग में सामने से तेज गति से आ रही वैगन आर कार को पुलिस ने रोककर चेक किया तो कार में से 25 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। इसके बाद पुलिस टीम ने कार सवार नरेश चन्द्र कश्यप उर्फ चीमा पुत्र खेमकर निवासी संजय नगर थाना बारादरी औऱ धन सिंह गुर्जर पुत्र मिहीलाल निवासी पन्थरा थाना शाही को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया है पंचायत चुनाव नजदीक आ गया है जिसके कारण गांवों में शराब की मांग बढ़ गई है। उनके द्वारा बाहर से शराब लाकर गांवों में पहुंचाई जाती है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।