Bareilly: AIMS ने दिए निर्देश, बरेली में बनेगा कोविड लेवल-1 अस्पताल

कोरोना वायरस (Corona virus) का संकट बढ़ता ही जा रहा है दिन पर दिन इसके केस भी बढ़ते नजर आ रहे हैं। ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस दिल्ली (AIMS, Delhi) के निदेशक ने भी जून-जुलाई में कोरोना का कहर चरम पर होने की संभावना व्यक्त की है। इसे देखते हुए शासन ने बरेली में
 | 
Bareilly: AIMS ने दिए निर्देश, बरेली में बनेगा कोविड लेवल-1 अस्पताल

कोरोना वायरस (Corona virus) का संकट बढ़ता ही जा रहा है दिन पर दिन इसके केस भी बढ़ते नजर आ रहे हैं। ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस दिल्ली (AIMS, Delhi) के निदेशक ने भी जून-जुलाई में कोरोना का कहर चरम पर होने की संभावना व्यक्त की है। इसे देखते हुए शासन ने बरेली में 150 बेड का कोरोना लेवल-1 अस्पताल (Covid level 1 hospital) बनाने के निर्देश दिए हैं।
Bareilly: AIMS ने दिए निर्देश, बरेली में बनेगा कोविड लेवल-1 अस्पताल
स्वास्थ्य विभाग (health department) की माने तो बरेली में अभी तक केबल बिथरी चैनपुर में ही 30 बेड का कोविड लेवल-1 अस्पताल है। जिसमें दो दिन पहले यहां करीब 15 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती थे। भविष्य में मरीज बढ़ने की आशंका के चलते 150 बेड का अस्पताल बनाने के निर्देश दिए गए हैं। जिले के अस्पतालों में इतनी जगह नहीं है, इसलिए किसी स्कूल (School), सामुदायिक केंद्र (public place) या अन्य जगह बन सकता है।
Bareilly: AIMS ने दिए निर्देश, बरेली में बनेगा कोविड लेवल-1 अस्पतालसीएमओ विनीत शुक्ला ने बताया कि जिले में डेढ़ सौ बेड के कोविड level-1 समकक्ष अस्पताल के लिए जगह तलाश की जा रही है। जगह मिलते ही शासन को सूचित किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग ने इज्जत नगर रेलवे अस्पताल (Izzat Nagar Railway a hospital) को भी कोविड लेवल वन अस्पताल बनाने के लिए चिन्हित किया है।