बरेली: मंदिर के दानपात्र से चोरी के बाद चोर का गमछा फंसा, फिर जानिए क्या हुआ

न्यूज टुडे नेटवर्क। इज्जतनगर क्षेत्र में शहीद गेट के पास स्थित प्रसिद्ध शिव पार्वती मंदिर में बुधवार रात चोरों ने मंदिर का दानपात्र चुरा लिया। सूचना पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। उन्होंने मंदिर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें चोर रात 3:00 बजे मंदिर परिसर में दानपात्र का ताला तोड़कर नगदी उड़ाता दिख रहा है।
 | 
बरेली: मंदिर के दानपात्र से चोरी के बाद चोर का गमछा फंसा, फिर जानिए क्या हुआ

न्यूज टुडे नेटवर्क। इज्जतनगर क्षेत्र में शहीद गेट के पास स्थित प्रसिद्ध शिव पार्वती मंदिर में बुधवार रात चोरों ने मंदिर का दानपात्र चुरा लिया। सूचना पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। उन्होंने मंदिर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें चोर रात 3:00 बजे मंदिर परिसर में दानपात्र का ताला तोड़कर नगदी उड़ाता दिख रहा है। चोरी के बाद दानपात्र को वहीं फेंक देता है।

आवाज होने पर मंदिर के पुजारी विजय महाराज का बेटा विनय जाग गया। आहट सुनकर चोर मन्दिर की दीवार की तरफ भागता है। पीछे आने पर विनय को जान से मारने की धमकी देने लगता है। इस बीच मंदिर की दीवार फांदते वक्त उसका गमछा दीवार में लगे कांटों में फंस गया।

छुड़ाने की कोशिश सफल न होने पर गमछा वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने गमछा कब्जे में ले लिया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पहले भी इस मंदिर में चोरी हो चुकी है जिसके बाद यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे।