Bareilly-शादी के बाद नई दुल्‍हन के अश्‍लील फोटो कर दिए वायरल, फिर हुआ ये

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मामला सीबीगंज का है। गत वर्ष एक युवती की मंगनी हुई थी। उस दौरान लिए गए फोटो को एडिट कर दो युवकों ने फर्जी फेक आईडी बनाकर उसे फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिए। इसकी जानकारी जब युवती व उसके परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष
 | 
Bareilly-शादी के बाद नई दुल्‍हन के अश्‍लील फोटो कर दिए वायरल, फिर हुआ ये

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मामला सीबीगंज का है। गत वर्ष एक युवती की मंगनी हुई थी। उस दौरान लिए गए फोटो को एडिट कर दो युवकों ने फर्जी फेक आईडी बनाकर उसे फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिए। इसकी जानकारी जब युवती व उसके परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि दो युवकों ने उसकी पुत्री के अर्धनग्न व अश्लील फोटो फेसबुक पेज पर वायरल कर दिए। अभी कुछ महीने पहले ही उसकी बेटी का निकाह बरेली जिले के एक गांव में तय हुआ था और मंगनी की रस्म में काफी लोग मौजूद रहे थे। दिसंबर 2020 से उसके भतीजे के फेसबुक पेज पर जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हैं।

युवती के मंगनी के फोटो के साथ अर्धनग्न और अश्लील तस्वीरें आती जा रही है। बताया जाता है कि यह फोटो विक्की किंग एवं खान दानिश खान के नाम से अपलोड हो रहे हैं। जब इसकी जानकारी युवती के अन्य परिजनों को हुई तो युवती का पिता सीबीगंज थाने पहुंचे और लिखित तहरीर देकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर दोनों युवकों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।