Bareilly-कॉलोनी में लघुशंका करने पर इतना पीटा कि हो गई मौत, वाकया जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। चोरी के आरोप में दो युवकों को कुछ लोगों ने इज्जतनगर थाना क्षेत्र की बन्नूवाल कॉलोनी में पीट दिया था। पिटाई में एक युवक की हालत गंभीर थी जिसकी बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने पहले तो मोहल्ले वालों की तहरीर पर दोनों युवकों पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर
 | 
Bareilly-कॉलोनी में लघुशंका करने पर इतना पीटा कि हो गई मौत, वाकया जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। चोरी के आरोप में दो युवकों को कुछ लोगों ने इज्‍जतनगर थाना क्षेत्र की बन्नूवाल कॉलोनी में पीट दिया था। पिटाई में एक युवक की हालत गंभीर थी जिसकी बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने पहले तो मोहल्‍ले वालों की तहरीर पर दोनों युवकों पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद एक युवक की हालत गंभीर देख उसके परिवार की तरफ से रिटायर्ड फौजी समेत अज्ञात लोगों पर हत्‍या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। युवक की मौत के बाद हत्‍या में मामला तरमीम कर लिया गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि विवाद कॉलोनी में लघुशंका करने को लेकर शुरू हुआ था।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की बन्नूवाल कॉलोनी निवासी रिटायर्ड फौजी नंदन सिंह मेहरा ने बताया कि सोमवार देर रात करीब साढे़ 12 बजे जगतपुर निवासी रेहान व हार्टमन स्‍कूल के पास रहने वाला शाहरुख उनके घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ रहा था। शोरशराबा सुनकर नंदन व उनके परिवार के लोग जाग गये।

https://fb.watch/3ID-Mu33rH/ see video click this linq

उनके शोर मचाने के बाद मोहल्ले वालों ने आरोपियों को पकड़ लिया। रेहान और शाहरुख को पूरी रात बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा।  मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे मोहल्‍ले के लोग दोनों को थाने में लेकर पहुंचे और पुलिस के हवाले कर दिया। इज्जतनगर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, रेहान की हालत गंभीर देखकर उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई।

Bareilly-कॉलोनी में लघुशंका करने पर इतना पीटा कि हो गई मौत, वाकया जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
रेहान की मौत के बाद गमगीन माहौल में बैठे घरवाले।

सात से आठ लोग हो गए थे हमलावर

रेहान के परिजनों ने बताया कि रेहान अपने दोस्‍त शाहरुख के साथ बाइक से कहीं गया था। रात करीब 12 बजे बन्नूवाल कॉलोनी के पास वे लघुशंका करने लगे। इसी बीच उनकी कुछ लोगों से बहस हो गई। उन पर करीब सात से आठ लोग उन पर हमलावर हो गए। उन्‍होंने रात भर दोनों को बुरी तरह पीटा और फिर सुबह चोरी का आरोप लगाकर थाने में दे दिया।

Bareilly-कॉलोनी में लघुशंका करने पर इतना पीटा कि हो गई मौत, वाकया जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
रेहान को पीटने के आरोपी नंदन सिंह मेहरा।

पुलिस ने आरोपियों को थाने लाने वाले रिटायर्ड फौजी नंदन सिंह मेहरा समेत सात से आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रेहान की पत्‍नी सबा ने बताया कि रेहान जगतपुर में नहीं फाइक इन्‍क्‍लेब फेस 2 में रहकर ड्राइवरी करता था। शाहरुख का भी नंबर प्लेट बनाने का काम है। पुलिस में उनका कोई आपराधिक रिकार्ड भी नहीं है।

इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने रुपये देकर निजी अस्‍पताल में इलाज कराने के लिए कहा

इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा ने रेहान की पत्नी को सात हजार रुपये देकर इलाज कराने के लिए कहा था। आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया था लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। रेहान की बीवी और दो बच्‍चों समेत माता-पिता व अन्‍य घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मृतक की पत्‍नी की तहरीर पर एक नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मुकदमा लिखा गया था। युवक की मौत के बाद हत्‍या की धारा बढ़ा दी गई है।  नामजद आरोपी को पकड़ लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।