बरेली: शादी के एक साल बाद बना पीसीएस अफसर तो मांगने लगा दहेज,जानिए कौन है युवक

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादी के एक साल बाद युवक सरकारी अफसर क्या बना उसने ससुराल वालों से दहेज मांगना शुरू कर दिया। उसने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। परेशान महिला ने पुलिस से शिकायत की है। मामला यूपी के बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। यहां चंद्रगुप्त पुरम कॉलोनी निवासी सविता
 | 
बरेली: शादी के एक साल बाद बना पीसीएस अफसर तो मांगने लगा दहेज,जानिए कौन है युवक

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादी के एक साल बाद युवक सरकारी अफसर क्या बना उसने ससुराल वालों से दहेज मांगना शुरू कर दिया। उसने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। परेशान महिला ने पुलिस से शिकायत की है।

मामला यूपी के बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। यहां चंद्रगुप्त पुरम कॉलोनी निवासी सविता सागर ने बताया कि उसकी शादी जेपीनगर के गजरौला निवासी योगेश के साथ 13 दिसम्बर 2018 को हुई थी। शादी के एक साल बाद योगेश का पीसीएस में चयन हो गया। इसके बाद पति योगेश के तेवर बदल गए।

परिवार वालों ने भी महिला से व्यवहार बदल दिया। सभी कम दहेज लाने का ताना देकर महिला को प्रताड़ित करने लगे। एक दिन योगेश ने सविता से मायके वालों से पांच लाख रुपये लाने के लिए कहा। मना करने पर योगेश ने उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया। मायके वालों ने पति को काफी समझाया।

इसके बाद सविता पति की तैनाती स्थल अम्बेडकर नगर में रहने चली गई। पति योगेश ने वहां भी मारपीट की। इस मामले की रिपोर्ट उसने दर्ज कराई। बारादरी पुलिस ने सविता की तहरीर पर योगेश समेत उसके नौ ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।