Bareilly-पंचायत चुनाव को लेकर एडीजी ने दिया जिले के कप्‍तानों और थानेदारों को संदेश, जानिए क्‍या बोले

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। पंचायत चुनावों को लेकर एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने जोन के सभी कप्तानों व थानेदारों को गांवों में वर्क आउट करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि अभी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में पुराने विवादों में दर्ज मुकदमे में जांच शीघ्र कर लें। साथ ही रंजिशन
 | 
Bareilly-पंचायत चुनाव को लेकर एडीजी ने दिया जिले के कप्‍तानों और थानेदारों को संदेश, जानिए क्‍या बोले

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। पंचायत चुनावों को लेकर एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र ने जोन के सभी कप्‍तानों व थानेदारों को गांवों में वर्क आउट करने के निर्देश दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि अभी प्रत्‍याशियों की घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में पुराने विवादों में दर्ज मुकदमे में जांच शीघ्र कर लें। साथ ही रंजिशन मामलों में अगर कार्रवाई नहीं हुई है तो तुरंत उन पर कार्रवाई करें। गांवों में खुफिया तंत्र को मजबूत करें। किसी भी विवाद की सूचना पर मौके पर तुरंत पहुंचे और कार्रवाई करें। पक्ष-विपक्ष के नेताओं पर नजर रखें। उनकी लिस्‍ट भी बनाएं।

उन्‍होंने ये भी कहा कि प्रत्‍येक गांव में अराजक तत्‍वों को चिह्नि‍त करें। उनको जल्‍द से जल्‍द पाबंद भी करें। इस संबंध में एडीजी कार्यालय को फरवरी अंत तक सभी जिलों के कप्‍तान रिपोर्ट सौंप दें। इसके बाद मार्च प्रथम सप्‍ताह में एडीजी सभी नौ‍ जिलों के कप्‍तानों के साथ बैठक लेंगे। इसमें पंचायत चुनाव को लेकर समीक्षा की जाएगी।

इन मामलों को भी देखें

एडीजी ने कहा कि ऐसे मामले भी देखें जिसमें आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है। अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजें। किसी भी दशा में वांछित अपराधी पंचायत चुनाव के दौरान बाहर न घूमें ताकि शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्‍न कराए जा सकें।