बरेली::नए साल के जश्न को लेकर एडीजी अविनाश चंद्र ने पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश, जानिए क्या कहा

न्यूज टुडे नेटवर्क। नए साल के जश्न के बीच एक दिन और शेष है। ऐसे में एडीजी ने जोन भर के पुलिस अफसरों को अलर्ट कर दिया है। कहा कि किसान आंदोलन के बीच नववर्ष पर भीड़ जमा न होने पाए, यह देखना पुलिस अधिकारियों की ही जिम्मेदारी है। किसी भी जिले से हुड़दंग की
 | 
बरेली::नए साल के जश्न को लेकर एडीजी अविनाश चंद्र ने पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश, जानिए क्या कहा

न्यूज टुडे नेटवर्क। नए साल के जश्न के बीच एक दिन और शेष है। ऐसे में एडीजी ने जोन भर के पुलिस अफसरों को अलर्ट कर दिया है। कहा कि किसान आंदोलन के बीच नववर्ष पर भीड़ जमा न होने पाए, यह देखना पुलिस अधिकारियों की ही जिम्मेदारी है। किसी भी जिले से हुड़दंग की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचे और कार्रवाई करें।

बता दें कि शासन ने किसान आंदोलन को लेकर एडीजी अविनाश चन्द्र को जिले का नोडल अफसर भी नियुक्त किया है। विगत दिनों उन्होंने जिले का भ्रमण कर माहौल भी परखा। जिसकी रिपोर्ट शासन को भेजी। जिसमें कहा कि बरेली जिले में किसान आंदोलन का खास असर नहीं है। जिले का माहौल परखने के बाद पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी समेत आला अधिकारियों के साथ बैठक की।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बरेली में किसान आंदोलन का असर तो नहीं दिख रहा लेकिन सोशल मीडिया पर नजर बनाए रखें। भ्रामक प्रचार आगे चलकर पुलिस का सिरदर्द बन सकता है। देहात इलाकों में पैनी नजर रखें। अगर कोई किसान दिल्ली में चल रहे आंदोलन में शामिल होने जाता दिखे तो तत्काल एक्शन लें। वहीं, नववर्ष की पूर्व संध्‍या पर होटलों व रेस्‍टोरेंट पर नजर बनाए रखें। कोरोना काल को लेकर वहां भी़ड़ एकत्र न होने दें।