बरेली: डीडीपुरम में पार्किंग वाली जगह पर रखे जनरेटर समेत अवैध कब्जे हटाने की हो रही कार्रवाई VIDEO

न्यूज टुडे नेटवर्क। गुरूवार को नगर निगम ने शहर के पाश और घनी आबादी वाले इलाकों से अवैध अतिक्रमण हटाया। गुरुवार सुबह से ही जेसीबी के साथ नगर निगम के अधिकारी पूरे अमले के साथ सड़कों के किनारे किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंचे। कार्रवाई अभी भी जारी है । नगर निगम की टीम
 | 
बरेली: डीडीपुरम में पार्किंग वाली जगह पर रखे जनरेटर समेत अवैध कब्जे हटाने की हो रही कार्रवाई VIDEO

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। गुरूवार को नगर निगम ने शहर के पाश और घनी आबादी वाले इलाकों से अवैध अतिक्रमण हटाया। गुरुवार सुबह से ही जेसीबी के साथ नगर निगम के अधिकारी पूरे अमले के साथ सड़कों के किनारे किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंचे।  कार्रवाई अभी भी जारी है । नगर निगम की टीम ने डीडीपुरम और एकतानगर समेत माडल टाउन इलाके से भी अतिक्रमण हटाया।

https://www.facebook.com/NewsTodayNetworkUttarPradesh/videos/867192264114463/  देखें यह वीडियो लिंक पर क्लिक करें

इस दौरान दुकानों के बाहर सामान रखकर किए गए अतिक्रमण को हटाया। कई दुकानदारों के सामानों को जब्‍त किया गया। टीम में मौजूद  शामिल  अफसरों और कर्मियों ने बताया कि शाम तक कार्रवाई चलती रहेगी। नगर निगम ने डीडी पुरम ,एकता नगर ,राजेंद्र नगर और मॉडल टाउन जैसे इलाकों में मी अतिक्रमण हटाया। कार्यवाही के दौरान कई जगह टीम को विरोध का सामना भी करना पड़ा लेकिन वहां मौजूद फोर्स के कारण विरोध तेज नहीं हो सका।

निगम कर्मियों ने सड़क किनारे रखे सामान और खोखा समेत कई अस्थाई दुकानों को हटा दिया। पक्‍के अवैध निर्माण को ध्‍वस्‍त कर दिया गया। डीडी पुरम इलाके में पार्किंग की जगह पर किए गए अतिक्रमण को भी हटाया गया। इस दौरान कई नामी-गिरामी रेस्टोरेंट्स और होटलों समेत बड़ी दुकानों के आगे रखे गए जनरेटर आदि को भी हटा दिया गया।

डीडी पुरम इलाके में ही कई बड़े शोरूम वालों ने अपने हैवी जनरेटर लगा रखे हैं। वही अस्पतालों के बाहर भी नगर निगम की जगह पर अवैध कब्जा किया गया था। जिसे हटाने की कार्यवाही करते हुए निगम ने संबंधित कब्‍जेदारों को नोटिस भी जारी किए। निगम अफसरों ने बताया की अवैध कब्‍जेदारों से जुर्माना भी वसूला जाएगा। इस दौरान अफरा तफरी का माहौल रहा। निगम की टीम के साथ पुलिस फोर्स भी मौजूद है।