बरेलीः जिंदा जलाई गई महिला की अस्पताल में तड़प-तड़प कर मौत, पति देखने तक नहीं आया

न्यूज टुडे नेटवर्क। दहेज लोभियों ने एक महिला पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। महिला के मायके वालों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस से हस्तक्षेप के बाद इलाज कराने पर फैसला हुआ था लेकिन इलाज के दौरान महिला की हालत नाजुक देखकर ससुराली उसे अस्पताल में छोड़ चले
 | 
बरेलीः जिंदा जलाई गई महिला की अस्पताल में तड़प-तड़प कर मौत, पति देखने तक नहीं आया

न्यूज टुडे नेटवर्क। दहेज लोभियों ने एक महिला पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। महिला के मायके वालों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस से हस्तक्षेप के बाद इलाज कराने पर फैसला हुआ था लेकिन इलाज के दौरान महिला की हालत नाजुक देखकर ससुराली उसे अस्पताल में छोड़ चले गए थे। महिला की मौत हो गई है।

मामला शाहजहांपुर जिले का है। थाना कोतवाली की रहने वाली 28 वर्षीय बुसरा का निकाह चार साल पहले जिले के कांठ थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी पूर्वी निवासी जुल्फिकार अली से हुआ था। शादी के बाद से ससुराली दहेज की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने के कारण बुसरा से मार-पीट करते थे। बीते 11 सितंबर को पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। महिला के शोर पर पड़ोसी जमा हो गए।

इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। महिला के मायके वाले कांठ थाना पुलिस को शिकायत पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद इलाज कराने पर थाने में ही फैसला हुआ लेकिन इलाज के दौरान महिला की हालत नाजुक देख ससुराली उसे अस्पताल में छोड़ कर चले गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मायके वालों ने पुलिस से दहेज हत्या में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।