बरेली: आशा कार्यकत्रियों के WHATTSUP ग्रुप पर आई अश्लील पोस्ट, फिर हुआ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफी

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक आशा कार्यकत्री ने हाल में विभागीय वाट्सएप ग्रुप पर एक महिला की अश्लील फोटो शेयर कर दी। जिससे ग्रुप में खलबली मच गई। बरेली जिले की बहेड़ी तहसील निवासी आशा कार्यकर्ता ने आशा कार्यकत्रियों के गुप में अश्लील मैसेज वायरल किया तो हड़कंप मच गया। दरअसल, शहर में कार्यरत आशा कार्यकर्ताओं
 | 
बरेली: आशा कार्यकत्रियों के WHATTSUP ग्रुप पर आई अश्लील पोस्ट, फिर हुआ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। एक आशा कार्यकत्री ने हाल में विभागीय वाट्सएप ग्रुप पर एक महिला की अश्लील फोटो शेयर कर दी। जिससे ग्रुप में खलबली मच गई। बरेली जिले की बहेड़ी तहसील निवासी आशा कार्यकर्ता ने आशा कार्यकत्रियों के गुप में अश्‍लील मैसेज वायरल किया तो हड़कंप मच गया।

दरअसल, शहर में कार्यरत आशा कार्यकर्ताओं की सूचनाओं के आदान प्रदान के लिए एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। बीते दिन दोपहर करीब 12 बजे इस ग्रुप में एक महिला के कुछ अश्लील फोटो एक ग्रुप मेंबर ने पोस्‍ट कर दिए। बताया जा रहा है कि यह पोस्‍ट बहेड़ी निवासी एक आशा ने पोस्‍ट किए थे।

अश्‍लील पोस्‍ट आने के बाद सभी ग्रुप मेंबर्स में खलबली मच गई। मेंबर्स के विरोध करने पर फौरन ग्रुप एडमिन ने पोस्ट डिलीट कराकर कार्यकर्ता को कड़ी फटकार लगाई। वहीं मामले की शिकायत बहेड़ी के एमओआइसी से की गई जिस पर उन्होंने सीएमओ को मामले से अवगत कराया।

आशा बोली-गलती से फोटो हो गई शेयर

बाद में इस मामले में संबंधित आशा ने ग्रुप पर सफाई देते हुए बताया कि जिस महिला की फोटो ग्रुप में शेयर की गई है, उसका मामला बहेड़ी में काफी सुर्खियों में रहा है। जिस कारण उसकी फोटो मोबाइल में सेव थी। उसका बच्चा मोबाइल फोन से खेल रहा था। उसी ने गलती से फोटो पोस्ट कर दी। जान बूझकर फोटो ग्रुप में नहीं डाली गई।

क्या कहना है सीएमओ डा. एसके गर्ग का

सीएमओ डा. एसके गर्ग का कहना है कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है कि फोटो किस तरह से पोस्ट हुआ। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।