बरेली: प्रेमी युगल में हो रहा था झगड़ा, शराबी ने दे दी दंगे की सूचना, पुलिस ने किया ये हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादीशुदा युवक व उसकी प्रेमिका सड़क पर झगड़ रहे थे। युवती ने लड़के को धमकी दी। इस बीच पास में शराब पी रहे युवक ने पुलिस को फोन लगा दिया। कहा कि यहां दंगा हो रहा है। इस पर चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर सन्नाटा देख शराबी
 | 
बरेली: प्रेमी युगल में हो रहा था झगड़ा, शराबी ने दे दी दंगे की सूचना, पुलिस ने किया ये हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादीशुदा युवक व उसकी प्रेमिका सड़क पर झगड़ रहे थे। युवती ने लड़के को धमकी दी। इस बीच पास में शराब पी रहे युवक ने पुलिस को फोन लगा दिया। कहा कि यहां दंगा हो रहा है। इस पर चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर सन्नाटा देख शराबी युवक की खबर ली। उसका ही शांतिभंग में चालान कर दिया।
असल में यूपी के बरेली जिले के बारादरी थाना के हारून नगला में रात शादी शुदा युवक का अपनी अविवाहित प्रेमिका से झगड़ा हो रहा था। लड़की दूसरे सम्प्रदाय से है। लड़का पीलीभीत का रहने वाला है। लड़की भी वहीं की रहने वाली है। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी की शादी हो गई।

इसके बाद लड़की हारून नगला में किराए पर रहकर नर्सिंग की पढ़ाई करने लगी लेकिन फिर भी उसने प्रेमी से फोन पर बात करना नहीं छोड़ा। शादी के बाद वह प्रेमी को धमकी देती थी। परेशान होकर प्रेमी हारून नगला आ गया। दोनों बातचीत कर ही रहे थे। इसी बीच उनमें झगड़ा होने लगा।

लड़की ने अपने सम्प्रदाय के लड़कों से पिटवाने की धमकी दी। हत्या की धमकी दी। वहां शराब पी रहे अजय पाल निवासी हारून नगला ने पुलिस को दंगे की सूचना दे दी। झूठी सूचना देने पर शांतिभंग में चालान कर दिया।