Bareilly-रेलवे से हो गई बड़ी गलती, यात्रियों को भुगतना पड़ा खामियाजा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। उत्तर रेलवे मुरादाबाद डिविजन के अधिकारियों से एक बड़ी गलती हो गई। सोमवार को यात्रियों को सोमवार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। गुस्साए यात्रियों ने जंक्शन पर हंगामा की काटा। असल में हुआ यूं कि बरेली-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन को 22 फरवरी की शाम पांच बजकर पंद्रह मिनट पर चलाने का मैसेज
 | 
Bareilly-रेलवे से हो गई बड़ी गलती, यात्रियों को भुगतना पड़ा खामियाजा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। उत्तर रेलवे मुरादाबाद डिविजन के अधिकारियों से एक बड़ी गलती हो गई। सोमवार को यात्रियों को सोमवार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। गुस्साए यात्रियों ने जंक्शन पर हंगामा की काटा।

असल में हुआ यूं कि बरेली-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन को 22 फरवरी की शाम पांच बजकर पंद्रह मिनट पर चलाने का मैसेज जारी किया गया था। रेलवे ने मीडिया को भी जानकारी दी थी। सोमवार को तय समय पर 20 से 25 यात्री जंक्शन पर पहुंच गए। वहां जाकर पता चला कि ट्रेन 22 फरवरी को नहीं बल्कि 23 फरवरी से चलाई जानी है। इसको लेकर यात्रियों ने स्टेशन मास्टर ऑफिस व पूछताछ केंद्र पर हंगामा करा।

हालांकि, गलती रेलवे की निकली। बता दें कि मुरादाबाद मंडल को 3 पैसेंजर ट्रेनों को एक्सप्रेस ट्रेन बनाकर चलाने की अनुमति मिली थी जिनमें बरेली-दिल्ली पैसेंजर, मुरादाबाद-सहारनपुर पैसेंजर व शाहजहांपुर-बालामऊ पैसेंजर ट्रेन शामिल है। मुरादाबाद मंडल ऑफिस से 21 फरवरी को व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज जारी हुआ था जिसमें ट्रेनों का संचालन 22 फरवरी से शुरू करने की जानकारी दी गई थी। बरेली से दिल्ली जाने वाली मेल एक्सप्रेस शाम 5:15 बजे चलने की मैसेज में जानकारी थी। मीडिया को भी अधिकारियों ने यही जानकारी दी थी लेकिन यह मैसेज गलत था जबकि 22 फरवरी की शाम को ट्रेन दिल्ली से बरेली के लिए चलाई जानी थी।

रेलवे का गलत मैसेज के कारण बरेली से दिल्ली के लिए करीब 20 से 25 यात्री 22 फरवरी को जंक्शन पर पहुंच गए। वहां जाकर पता चला कि‍ ट्रेन आज नहीं कल आएगी। यात्रियों ने जनरल टिकट भी ले लिए थे। गुस्साए यात्रियों ने स्टेशन मास्टर ऑफिस में हंगामा किया। इसके बाद रेलवे के अधिकारियों ने अपनी गलती स्वीकारते हुए खेद भी जताया।