बरेली: 17 साल के किशोर ने पानी की टंकी से लगा दी छलांग, खून से लथपथ, तोड़ दिया दम

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक 17 साल के किशोर ने पानी की टँकी से कूदकर जान दे दी। उसके पास से पहचान के लिए कोई आईडी नहीं मिली है। देर रात तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मामला यूपी के बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहपुरा चौधरी का है। बुधवार शाम चार बजे
 | 
बरेली: 17 साल के किशोर ने पानी की टंकी से लगा दी छलांग, खून से लथपथ, तोड़ दिया दम

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक 17 साल के किशोर ने पानी की टँकी से कूदकर जान दे दी। उसके पास से पहचान के लिए कोई आईडी नहीं मिली है। देर रात तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

मामला यूपी के बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहपुरा चौधरी का है। बुधवार शाम चार बजे अचानक करीब 17 साल के किशोर ने पानी की टंकी से छलांग लगा दी।

उसके बाद किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलने पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शिनाख्त करने का प्रयास किया।

तलाशी लेने पर पुलिस को उसकी जेब से भी कुछ नहीं मिला। किशोर मुस्लिम था। पानी की टंकी के चौकीदार ने भी बताया कि उसने किशोर को टंकी पर चढ़ते हुए नहीं देखा है। किशोर गुलाबी रंग की अपर और काले कलर की जींस की पैंट पहने हुए है। गले में एक मफलर भी है। पुलिस उसके फोटो सभी थानों में भेजकर पहचान करने में जुटी हुई है।