बरेली: झोलाछाप से दवा लेने गई 17 साल की किशोरी को भगा ले गया 52 साल का झोलाछाप, परिजनों ने उठाया ये कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। इलाज कराने गई 17 साल की किशोरी को 52 साल का जुआरी-शराबी झोलाछाप भगा ले गया। परिजनों ने आरोपी पर किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि लड़की घर से 20 हजार रुपये व ढाई लाख के जेवर भी साथ ले गई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट
 | 
बरेली: झोलाछाप से दवा लेने गई 17 साल की किशोरी को भगा ले गया 52 साल का झोलाछाप, परिजनों ने उठाया ये कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। इलाज कराने गई 17 साल की किशोरी को 52 साल का जुआरी-शराबी झोलाछाप भगा ले गया। परिजनों ने आरोपी पर किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि लड़की घर से 20 हजार रुपये व ढाई लाख के जेवर भी साथ ले गई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। उनके मोहल्ले में ही सुरेश मौर्या अपनी झोलाछाप क्लिनिक चलाता है। वह शराब पीने के साथ ही जुआ भी खेलता है। छह जनवरी को उनकी बेटी आरोपी से दवा लेने की बात कहकर उसकी क्लिनिक पर गई थी।

इसी दिन आरोपी ने लड़की को प्रेमजाल में फंसा लिया। वहां से लौटने के बाद वह देर रात घर में रखे 20 हजार रुपये नकद व लगभग ढाई लाख का घर में रखा सारा जेवर और आधार कार्ड लेकर आरोपी के साथ चली गई।

आरोपी के परिवार वाले भी घटना के बाद से फरार है। परिजनों ने बेटी के साथ कोई अप्रिय घटना होने की आशंका जताई है। बारादरी पुलिस ने आरोपी आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।