Bareilly-20 लाख के रिफाइंड ऑयल से भरे ट्रक में अचानक भर गई रेत-बजरी, जानिए आखिर कैसे

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रक्सौल से 20 लाख रुपये का रिफाइंड ऑयल लेकर बरेली चला 16 टायरा ट्रक रास्ते से लापता हो गया। उसी नंबर का दूसरा ट्रक बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रेता-बजरी ढोता मिला। परेशान रक्सौल के ट्रांसपोर्टरों ने जिले में डेरा डालकर आरोपी की शिकायत की है। ड्राइवर फरार है। उसका
 | 
Bareilly-20 लाख के रिफाइंड ऑयल से भरे ट्रक में अचानक भर गई रेत-बजरी, जानिए आखिर कैसे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रक्‍सौल से 20 लाख रुपये का रिफाइंड ऑयल लेकर बरेली चला 16 टायरा ट्रक रास्‍ते से लापता हो गया। उसी नंबर का दूसरा ट्रक बरेली के इज्‍जतनगर थाना क्षेत्र में रेता-बजरी ढोता मिला। परेशान रक्‍सौल के ट्रांसपोर्टरों ने जिले में डेरा डालकर आरोपी की शि‍कायत की है। ड्राइवर फरार है। उसका मोबाइल भी बंद है। मालिक व उनके रिश्‍तेदारों को थाने में बैठालकर पूछताछ की जा रही है।

बिहार में रक्‍सौल के केडरिया टोला गांव निवासी प्रिंस गुप्‍ता दिल्‍ली-पंजाब नाम से ट्रांसपोर्ट चलाते हैं। इलाहाबाद में श्याम नगर मेजा निवासी अजय दुबे व विनय दुबे ने रक्सौल स्थित शिव महिमा ट्रांसपोर्ट से 18 टायर ट्रक बरेली के लिए बुक कराया था।

16 फरवरी को ट्रक संख्या यूपी 25 डीटी 7661 से उन्होंने शिवम ऑयल रिफाइनरी उद्योग प्राइवेट लिमिटेड रक्सौल चंपारण बिहार से 1150 टिन नेपाल ब्रांड मेरीगोल्ड रिफाइंड करीब ₹20,00000 का लोड कराया था। ट्रक ड्राइवर बरेली के भोजीपुरा में टांडा निवासी तौफीक था। वह बरेली के लिए ट्रक लेकर रवाना हुआ था। 17 फरवरी को ड्राइवर का मोबाइल बंद हो गया।

इस पर ट्रांसपोर्टर ने मामले की शिकायत रक्सौल थाने में की। जिसके बाद शाम को उसका मोबाइल खुला तो उसने बताया कि नानपारा में उसकी गाड़ी खराब हो गई है। इसे ठीक कराने में समय लग गया। उनका माल 18 फरवरी को बरेली पहुंच जाएगा। इतना बताने के बाद मोबाइल फिर स्विच ऑफ हो गया जिस पर प्रिंस गुप्ता व शिव महिमा ट्रांसपोर्ट के मालिक अजय दुबे ने ट्रक मालिक सिरौली थाना निवासी जुनैद से संपर्क किया।

उसने कहा कि आपका माल बरेली पहुंच जाएगा आप परेशान ना हो। इसके बावजूद 19 फरवरी को भी बरेली में रिफाइंड नहीं पहुंचा। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए मालिक का पता लगा तो वह नगरिया कलां इज्जत नगर के रईस मियां का निकला। लोकेशन मिलने के बाद प्रिंस अजय दुबे शनिवार को बरेली पहुंचे। उन्होंने मामले की शिकायत इज्जत नगर थाना पुलिस चौकी से की। पुलिस ने ट्रक मालिक नगरिया कला इज्जत नगर निवासी रईस व उसके रिश्तेदारों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

एक नंबर पर चल रहे दो ट्रक

ट्रक मालिक रईस ने बताया कि उसने जुनैद को ट्रक किराये पर दे रखा है। जुनैद ने ही ट्रक को गायब कराया है। इधर, रईस फर्जीवाड़ा कर उसी नंबर के ट्रक से रेता-बजरी का ढुलान करता है। पुलिस से बचने के लिए उसने कहा भी कि घर चलकर देख लो उसका ट्रक रेता-बजरी के ढुलान में लगा हुआ है।