बरेली: राम मंदिर निर्माण में जिले के 1500 आरएसएस कार्यकर्ताओं को मिली ये जिम्‍मेदारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में यूपी के बरेली जिले के 1500 आरएसएस कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी मिली है। ये कार्यकर्ता हर घर में जाकर परिवार के प्रत्येक सदस्य से निधि संग्रहित करेंगे। मकर संक्राति से 14 जनवरी से 22 जनवरी तक ये काम कार्यकर्ताओं को पूरा करना होगा। निधि संग्रह को
 | 
बरेली: राम मंदिर निर्माण में जिले के 1500 आरएसएस कार्यकर्ताओं को मिली ये जिम्‍मेदारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण में यूपी के बरेली जिले के 1500 आरएसएस कार्यकर्ताओं को अहम जिम्‍मेदारी मिली है। ये कार्यकर्ता हर घर में जाकर परिवार के प्रत्येक सदस्य से निधि संग्रहित करेंगे। मकर संक्राति से 14 जनवरी से 22 जनवरी तक ये काम कार्यकर्ताओं को पूरा करना होगा।

निधि संग्रह को लेकर 12 जनवरी को कांति कपूर विद्यालय से महिला और बालिकाओं की बाइक रैली निकाली जाएगी। इसके बाद डेलापीर चौराहे से बाइक रैली का आयोजन होगा। सिविल लाइंस हनुमान मंदिर पर रैली का समापन किया जाएगा। इस मौके पर गणमान्‍य लोग उपस्‍थित होंगे। रविवार को आरएसएस महानगर कार्यकर्ताओं की निर्मल रिजॉर्ट में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को निधि संग्रह को लेकर कूपन दिए गए हैं। बैठक में विभाग प्रचारक आनंद, जिला प्रचारक विक्रांत समेत संघ के जिले में 7 नगरों के पदाधिकारी पहुंचे।