BAREILLY: 15 दिन दुकानें बंद रखने पर ये हुआ निर्णय, इस नियम से खुलेंगे दुकाने

कुछ दिन पहले बरेली में संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीएम नितीश कुमार को एक ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन में कहा था कि 7 जुलाई से सभी दुकानदार (shopkeeper) अपनी दुकाने 15 दिनों के लिए बंद रखेंगे, जिससे कोरोना वायरस (Corona virus) को रोका जा सकेगा। लेकिन बरेली व्यापार मंडल के पदाधिकारी राजेंद्र गुप्ता
 | 
BAREILLY: 15 दिन दुकानें बंद रखने पर ये हुआ निर्णय, इस नियम से खुलेंगे दुकाने

कुछ दिन पहले बरेली में संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीएम नितीश कुमार को एक ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन में कहा था कि 7 जुलाई से सभी दुकानदार (shopkeeper) अपनी दुकाने 15 दिनों के लिए बंद रखेंगे, जिससे कोरोना वायरस (Corona virus) को रोका जा सकेगा।
BAREILLY: 15 दिन दुकानें बंद रखने पर ये हुआ निर्णय, इस नियम से खुलेंगे दुकाने
लेकिन बरेली व्यापार मंडल के पदाधिकारी राजेंद्र गुप्ता ने इस मुहिम में शामिल न होकर बाजार खोलने की बात कही थी। साथ ही उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी भी बाजार खोलने की बात कह रहे थे। जिसके बाद आज संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी महापौर डॉ उमेश गौतम के कार्यालय पहुंचे। मेयर की अध्यक्षता में निर्णय लिया गया कि 15 तारीख से होने वाले बंद बाजार डीएम के माध्यम से रोस्टर (roster) के आधार पर ही खोला जाएगा।

महापौर (Mayor) डॉ उमेश गौतम ने कहा कि बाजार बंद करना गलत है। व्यापारियों को दुकानों पर आने वाले ग्राहकों को मास्क (mask) वितरण करना चाहिए और उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) की जानकारी देनी चाहिए।
                     http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: 15 दिन दुकानें बंद रखने पर ये हुआ निर्णय, इस नियम से खुलेंगे दुकाने                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8