BAREILLY: 12 वर्ष के बच्चे की पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

बरेली: जहां इन दिनों पुलिस (Police) का एक मददगार चेहरा सामने आया है वहीं दूसरी ओर पुलिस पर एक बच्चे को पीटने का आरोप (Blame) लगाया गया है। पुलिस की पिटाई के बाद बच्चा दर्द से कराह रहा था। इसको लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। शनिवार को सिंधु नगर में अपने पिता के
 | 
BAREILLY: 12 वर्ष के बच्चे की पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

बरेली: जहां इन दिनों पुलिस (Police) का एक मददगार चेहरा सामने आया है वहीं दूसरी ओर पुलिस पर एक बच्चे को पीटने का आरोप (Blame) लगाया गया है। पुलिस की पिटाई के बाद बच्चा दर्द से कराह रहा था। इसको लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।
BAREILLY: 12 वर्ष के बच्चे की पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, एसएसपी ने दिए जांच के आदेशशनिवार को सिंधु नगर में अपने पिता के ठेले पर एक बच्चा बैठा था। आरोप है कि चीता पुलिस (Cheetah Police) पर सवार दो पुलिस वाले आए और बच्चे को डंडे से बेरहमी से पीटा मासूम की पिटाई इस कदर की गई कि वह दर्द से कराह उठा। और उसका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बच्चे की हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे (SSP Shailendra Kumar Pandey) ने कहा कि इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं, अगर पुलिस टीम (Police Team) की गलती होगी तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी।