बरेली: 10 साल बड़ी पत्नी को की थी कार में जिंदा जलाने की कोशिश, भवाली के रिसॉर्ट मालिक पर आरोप पत्र दाखिल

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बहेड़ी इलाके में नैनीताल हाईवे पर 10 साल बड़ी पत्नी को कार में जिंदा जलाने की कोशिश के मामले में आरोप-पत्र कोर्ट में दाखिल कर दिया गया है। पति को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया था। बाकी फरार आरोपी बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजे थे। तीनों के
 | 
बरेली: 10 साल बड़ी पत्नी को की थी कार में जिंदा जलाने की कोशिश, भवाली के रिसॉर्ट मालिक पर आरोप पत्र दाखिल

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बहेड़ी इलाके में नैनीताल हाईवे पर 10 साल बड़ी पत्नी को कार में जिंदा जलाने की कोशिश के मामले में आरोप-पत्र कोर्ट में दाखिल कर दिया गया है। पति को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया था। बाकी फरार आरोपी बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजे थे। तीनों के ही खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया है।

उम्र में 10 साल बड़ी पत्नी को कार में बंद कर जलाकर मारने की कोशिश का मामला 17 अक्टूबर, 2020 को सामने आया था। गाजियाबाद के सिहानी गेट निवासी शुभम अपनी पत्नी शिवांगी और मासूम बेटे को लेकर उत्तराखंड के नैनीताल जिले स्थित भवाली में अपने रिसोर्ट के लिए कार से निकला था। रात 11:00 बजे बहेड़ी के ढाबे पर कार रोककर बेटे के बहाने कार से उतरा। थोड़ी देर बाद शोर मचा दिया कि पत्नी का कुछ लोग अपहरण कर ले गए।

शुभम के साथ ही ढाबा वाले ने पुलिस को कॉल की। पुलिस ने पीछा किया तो आम डंडा के पास जलती कार मिली थी। जिसके अंदर शिवांगी थी। ग्रामीणों की मदद से उसे कार से निकाला गया था। पूछताछ में शिवांगी ने बताया कि वे लोग गाजियाबाद से उसके मायके वजीरगंज बदायूं में गए थे। 2 दिन वहां रुकने के बाद हंसी खुशी भवाली जाने के लिए निकले थे। रास्ते में पति शुभम ने यह साजिश रच रखी थी।

घटना में शुभम का बड़ा भाई शशांक और साहिबाबाद इलाके का उसका दोस्त प्रशांत भी शामिल था। पुलिस ने शुभम को तो मौके से गिरफ्तार कर लिया था। फरार आरोपियों की तलाश में टीमें लगी थीं। इन्होंने कई सिम और लोकेशन बदलीं लेकिन पिछले दिनों दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है जो कोर्ट में पहुंच गया है।

बरेली: 10 साल बड़ी पत्नी को की थी कार में जिंदा जलाने की कोशिश, भवाली के रिसॉर्ट मालिक पर आरोप पत्र दाखिल

आरोपी बोला-जेल से छूटने के बाद दे दूंगा तलाक

शुभम ने परिवार की मर्जी के खिलाफ शिवांगी से प्रेम विवाह किया था लेकिन अब अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था। इसलिए उसने यह घटना की। जेल जाते वक्त वह बड़बड़ा रहा था कि मेरे मां-बाप की शिवांगी इज्जत नहीं करती थी। हर किसी से गालियां देकर बात करती थी। बेरहमी से मासूम बेटे को पीटती थी। इसीलिए उसने घटना को अंजाम दिया। जेल से छूटने के बाद वह शिवांगी को तलाक दे देगा। हालांकि शिवांगी अभी अपने मायके में रह रही है। उसका बेटा भी उसी के साथ है।