BAREILLY:  होली पर बरेली में कुत्तों का हमला, अस्‍पताल में वैक्सीन की मारामारी

होली के पर्व पर शहर से गांव तक कुत्तों की दहशत रही है। कुत्तों ने हमला कर कई लोगों को घायल कर दिया। कल जब जिला अस्पताल (District Hospital) खुला तो एंटी रैबिज वैक्सीन (Anti Rabies Vaccination) के लिए मरीजों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ इतनी थी कि मरीज आपस में ही धक्का-मुक्की करने लगे।
 | 
BAREILLY:  होली पर बरेली में कुत्तों का हमला, अस्‍पताल में वैक्सीन की मारामारी

होली के पर्व पर शहर से गांव तक कुत्तों की दहशत रही है। कुत्‍तों ने हमला कर कई लोगों को घायल कर दिया। कल जब जिला अस्पताल (District Hospital) खुला तो एंटी रैबिज वैक्सीन (Anti Rabies Vaccination) के लिए मरीजों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ इतनी थी कि मरीज आपस में ही धक्का-मुक्की करने लगे। बाद में मरीजों के बीच मारामारी की नौबत आ गई। ओपीडी (OPD) तक पहुंचने के लिए लोग लाइन में खड़े लोगों से भिड़ गए। सुबह से लेकर दोपहर तक करीब 210 मरीजों ने एआरवी का इंजेक्शन (ARV Injection) लगवाया।
BAREILLY:  होली पर बरेली में कुत्तों का हमला, अस्‍पताल में वैक्सीन की मारामारीरविवार के बाद सोमवार को होलिका की वजह जिला अस्पताल की ओपीडी तीन दिन बाद खुली। होली के बाद सुबह जब ओपीडी खुली तो एंटी रैबिज वैक्सीन के लिए मरीजों की भीड़ उमड़ पड़ी और एआरवी ओपीडी के सामने सुबह 1 बजे तक लंबी लाइन लगी रही।