BAREILLY: होली पर न हो कोई खुरापात, एडीजी ने अधिकारियों संग किया फ्लैग मार्च

शहर में होली (Holi) के अवसर पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस (Police) पूरी तरह से तैयार है। शहर में निगरानी रखने के लिए एक कंट्रोल रूम (Control Room) भी बना लिया गया है। बरेली में सौहार्द और शांति का वातावरण रहे, इसको लेकर आज एडीजी अविनाश चंद्र, एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे, एसपी
 | 
BAREILLY: होली पर न हो कोई खुरापात, एडीजी ने अधिकारियों संग किया फ्लैग मार्च

शहर में होली (Holi) के अवसर पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस (Police) पूरी तरह से तैयार है। शहर में निगरानी रखने के लिए एक कंट्रोल रूम (Control Room) भी बना लिया गया है। बरेली में सौहार्द और शांति का वातावरण रहे, इसको लेकर आज एडीजी अविनाश चंद्र, एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे, एसपी सिटी रविंद्र कुमार और  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल (Police Force) के साथ सड़कों पर उतरे।
BAREILLY: होली पर न हो कोई खुरापात, एडीजी ने अधिकारियों संग किया फ्लैग मार्चअधिकारियों ने राम बारात निकलने वाले रास्ते का जायजा भी लिया। एडीजी अविनाश चंद्र ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग शांति और खुशी का वातावरण बनाए रखें। मुस्लिम व मिश्रित क्षेत्रों से गुजरने वाली राम बारात (Ram Barat) जबस्ती किसी पर रंग न डाले और न ही शराब का सेवन करें।