BAREILLY: होली पर ऐसे होगा राम बारात का होगा भव्य स्वागत, जलाभिषेक समिति ने किया यह खास प्रबंध

राम बारात का भव्य स्वागत: बरेली में होली के अवसर पर राम बारात (Ram Barat) निकालना एक पुरानी परंपरा है। 159 साल पुरानी इस परंपरा को कायम रखने के लिए नाथ नगरी जलाभिषेक समिति (Nath Nagri Jalabhishek Samiti) आज दिन में 1:00 बजे राम बारात का भव्य स्वागत करेगी। जिसमें राम बारात पर रंगों की
 | 
BAREILLY: होली पर ऐसे होगा राम बारात का होगा भव्य स्वागत, जलाभिषेक समिति ने किया यह खास प्रबंध

राम बारात का भव्य स्वागत: बरेली में होली के अवसर पर राम बारात (Ram Barat) निकालना एक पुरानी परंपरा है। 159 साल पुरानी इस परंपरा को कायम रखने के लिए नाथ नगरी जलाभिषेक समिति (Nath Nagri Jalabhishek Samiti) आज दिन में 1:00 बजे राम बारात का भव्य स्वागत करेगी। जिसमें राम बारात पर रंगों की बौछार और होली के गीतों की धुन गुनगुनाएगी।
BAREILLY: होली पर ऐसे होगा राम बारात का होगा भव्य स्वागत, जलाभिषेक समिति ने किया यह खास प्रबंधनाथ नगरी बरेली जलाभिषेक समिति के मीडिया प्रभारी मनोज देवल ने बताया कि आज होली के पावन अवसर पर जलाभिषेक समिति के पदाधिकारी शहर कोतवाली पर नरसिंह भगवान और राम बारात पर रंगों की बौछार और पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत करेंगे। साथ ही स्वागत में होली के गीत गाएंगे। समिति के अध्यक्ष बृजवासी लाल अग्रवाल ने भारत में होली पर कोरोना वायरस (Corona Virus) से डरने की बजाय सतर्क रहने को कहा है और लोगों को जागरूकता और सफाई के लिए प्रेरित किया है।

राम बारात का स्वागत करने के लिए समिति के अध्यक्ष बृजवासी लाल अग्रवाल, आशुतोष अग्रवाल, मनोज देवल, धर्मेंद्र अग्रवाल, पंकज देवगन, धर्मार्थ सक्सेना, सलभ सक्सेना, रितेश अग्रवाल, संजय अग्रवाल, कपिल गुप्ता, रोहित अग्रवाल, पं० मुकेश पांडे, राधिका शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।