Bareilly: होम आइसोलेशन के मरीजों के लिए शुरू की गई यह खास व्यवस्था

कोरोना के होम आइसोलेशन (home isolation) में रह रहे मरीजों को प्रशासन ने राहत दी है। उनके इलाज की दवाइयों के लिए दो विकल्प दिए गए हैं। यदि वह बाहर से दवा लेना चाहते हैं तो कुछ दवा विक्रेताओं को अधिकृत किया गया है। जो सस्ते दामों में उनके घर तक दवा पहुंचाएंगे। यदि वह
 | 
Bareilly: होम आइसोलेशन के मरीजों के लिए शुरू की गई यह खास व्यवस्था

कोरोना के होम आइसोलेशन (home isolation) में रह रहे मरीजों को प्रशासन ने राहत दी है। उनके इलाज की दवाइयों के लिए दो विकल्प दिए गए हैं। यदि वह बाहर से दवा लेना चाहते हैं तो कुछ दवा विक्रेताओं को अधिकृत किया गया है। जो सस्ते दामों में उनके घर तक दवा पहुंचाएंगे। यदि वह दवा नहीं खरीद सकते हैं तो स्मार्ट सिटी मुख्यालय की ओर से संचालित हेलो डॉक्टर सेवा (hello doctor service) से संपर्क करके दवा मंगा सकते हैं।
Bareilly: होम आइसोलेशन के मरीजों के लिए शुरू की गई यह खास व्यवस्था
जिला प्रशासन की ओर से होम आइसोलेशन के मरीजों के बेहतर उपचार (treatment) के इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में 110 टीमें लगाई गई हैं। इसके अलावा होम आइसोलेशन के मरीजों के लिए जरूरी दिशा-निर्देश व सामग्री पहुंचवाने के लिए अतिरिक्त कर्मचारी (extra worker) की व्यवस्था की गई है। साथ ही आधा दर्जन दवा विक्रेताओं के फोन नम्बर जारी किए गए हैं। फोन नंबर 0522-3515700 पर कॉल करके हेलो डॉक्टर हेल्पलाइन की मदद से घर पर दवाएं मंगाई जा सकती हैं।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: होम आइसोलेशन के मरीजों के लिए शुरू की गई यह खास व्यवस्था                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8