Bareilly: हॉटस्पॉट घोषित बानखाने में तेजी से हो रही कोरोना की जांच, लेकिन मजदूरों के सामने है ये दिक्कत

बानखाने का एक युवक मुंबई (Mumbai) से आने के बाद कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया था। जिसके बाद इस इलाके को 500 मीटर तक हॉटस्पॉट (hotspot) घोषित कर दिया था। स्वास्थ्य विभाग ने उसी समय से इस इलाके में लोगों की जांच करनी शुरू कर दी थी। इसी के चलते आज भी शिविर लगाकर
 | 
Bareilly: हॉटस्पॉट घोषित बानखाने में तेजी से हो रही कोरोना की जांच, लेकिन मजदूरों के सामने है ये दिक्कत

बानखाने का एक युवक मुंबई (Mumbai) से आने के बाद कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया था। जिसके बाद इस इलाके को 500 मीटर तक हॉटस्पॉट (hotspot) घोषित कर दिया था। स्वास्थ्य विभाग ने उसी समय से इस इलाके में लोगों की जांच करनी शुरू कर दी थी। इसी के चलते आज भी शिविर लगाकर स्वास्थ्य विभाग ने लगभग 25 लोगों की जांच की है।
Bareilly: हॉटस्पॉट घोषित बानखाने में तेजी से हो रही कोरोना की जांच, लेकिन मजदूरों के सामने है ये दिक्कतयहां स्वास्थ्य शिविर (health camp) पार्षद शमीम अहमद ने लगवाया है। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन के सहयोग से पूरे इलाके को सैनिटाइज करवाया है। आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बताया कि लगभग सभी जगहों पर कोरोना की जांच होगी। जो लोग यहां जांच नहीं करवाएंगे उन्हें 300 बेड के हॉस्पिटल (hospital) में करानी पड़ेगी।

वहीं अहमद वारसी ने बताया कि जब से बानखाने को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है, तब से यहां लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कोहड़ापीर से लेकर सुरखा बानखाने तक काफी मजदूरों के परिवार रहते हैं। जिनके सामने खाने पीने की बहुत बड़ी दिक्कत हो रही है। तो ऐसे में प्रशासन इन लोगों की मदद करे।