BAREILLY: हॉटस्पॉट क्षेत्र का एसएससी ने किया दौरा, तैनात पुलिसकर्मियों को दिए ये निर्देश

बरेली: सोमवार को बानखाना क्षेत्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) युवक के पॉजिटिव (Positive) आने पर क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। जिला अधिकारी (DM) नितीश कुमार द्वारा तुरंत क्षेत्र में हॉटस्पॉट (Hotspot) लगा दिया गया है। जिसको लेकर मंगलवार को एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे दल बल के साथ हॉटस्पॉट क्षेत्र का
 | 
BAREILLY: हॉटस्पॉट क्षेत्र का एसएससी ने किया दौरा, तैनात पुलिसकर्मियों को दिए ये निर्देश

बरेली: सोमवार को बानखाना क्षेत्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) युवक के पॉजिटिव (Positive) आने पर क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। जिला अधिकारी (DM) नितीश कुमार द्वारा तुरंत क्षेत्र में हॉटस्पॉट (Hotspot) लगा दिया गया है। जिसको लेकर मंगलवार को एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे दल बल के साथ हॉटस्पॉट क्षेत्र का दौरा किया।
BAREILLY: हॉटस्पॉट क्षेत्र का एसएससी ने किया दौरा, तैनात पुलिसकर्मियों को दिए ये निर्देशवहां तैनात पुलिसकर्मियों को हिदायत दी गई है कि कोई भी घर से बाहर न निकले। इस क्षेत्र में सड़क पर बेवजह निकलने वाले लोगों का तुरंत चालान किया जाए। वहीं स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की टीमों ने अपना कार्य शुरू कर दिया है। वे घर-घर जाकर चेकिंग अभियान व क्षेत्र में सैनिटाइजिंग (Sanitizing) का कार्य तेजी से कर रहे है। इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि क्षेत्र को लगभग एक किलोमीटर के दायरे में बंद कर दिया गया है और पुलिस टीमें को लगा दिया गया है।