Bareilly: हिंदू युवा वाहिनी नेता का हत्यारोपी गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला

बरेली के शाही थाना क्षेत्र में एक अस्पताल के मालिक और हिंदू युवा वाहिनी के नेता डॉ. संजय सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के आरोपी की सीसीटीवी फुटेज (CCTV photos) से पहचान हुई है। इसके बाद पुलिस की मुठभेड़ में आरोपी इमरान को गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है। पुलिस
 | 
Bareilly: हिंदू युवा वाहिनी नेता का हत्यारोपी गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला

बरेली के शाही थाना क्षेत्र में एक अस्पताल के मालिक और हिंदू युवा वाहिनी के नेता डॉ. संजय सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के आरोपी की सीसीटीवी फुटेज (CCTV photos) से पहचान हुई है। इसके बाद पुलिस की मुठभेड़ में आरोपी इमरान को गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है। पुलिस मुठभेड़ में इमरान के पैर में गोली लगी, जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने उसके पास से चाकू और एक तमंचा बरामद किया है।
Bareilly: हिंदू युवा वाहिनी नेता का हत्यारोपी गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला
पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी इमरान और डॉ. संजय सिंह का एक ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इमरान ने इसी जलन में संजय सिंह भदौरिया की हत्या कर दी। पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी इस हत्याकांड की जांच कर रही है। आरोपी को मजिस्ट्रेट कोर्ट (magistrate Court) में पेश करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि आज सुबह हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष डॉ. संजय सिंह के पेट व गर्दन पर कई बार चाकुओं उसे वार कर हत्या कर दी गई थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया था। लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसकी पूरी घटना कैद थी। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच कर 6 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: हिंदू युवा वाहिनी नेता का हत्यारोपी गिरफ्तार, लव ट्रायंगल का है मामला                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8