BAREILLY: हत्या, डकैती जैसे जघन्य अपराध करने वाले इनामी बदमाश को बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली: हत्या और डकैती (Murder and Robbery) जैसे दर्जनों घटनाओं को अंजाम दे चुके 50 हजार के दुर्दांत अपराधी भूरा पठान से आज बरेली पुलिस (Bareilly Police) की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने एक कारण उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। बरेली पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान
 | 
BAREILLY: हत्या, डकैती जैसे जघन्य अपराध करने वाले इनामी बदमाश को बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली: हत्या और डकैती (Murder and Robbery) जैसे दर्जनों घटनाओं को अंजाम दे चुके 50 हजार के दुर्दांत अपराधी भूरा पठान से आज बरेली पुलिस (Bareilly Police) की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने एक कारण उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। बरेली पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है।
BAREILLY: हत्या, डकैती जैसे जघन्य अपराध करने वाले इनामी बदमाश को बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तारबदायूं निवासी भूरा पठान कई डकैती और हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है। यूपी पुलिस (UP Police) ने इस पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। एसएसपी शैलेश कुमार पांडे (SSP Shailesh Kumar Pandey) ने बताया कि भूरा पठान बरेली के भमोरा थाना इलाके में 2018 में डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद बदायूं इलाके में भी इसने कई वारदातों को अंजाम दिया था, जिसके बाद ही इसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था।

BAREILLY: हत्या, डकैती जैसे जघन्य अपराध करने वाले इनामी बदमाश को बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तारसुभाष नगर पुलिस (Subhash Nagar Police) को आज सूचना मिली कि भूरा पठान करगैना इलाके में रात में अपनी गैंग से लोगों से मिलने आ रहा है। और किसी वारदात को अंजाम भी दे सकता है। इसके बाद क्राइम ब्रांच (Crime Branch) और सुभाष नगर पुलिस ने बदमाश को चारों तरफ से घेर लिया। और मुठभेड़ में भूरा के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो के खेत में ही गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया है। भूरा पठान के पकड़े जाने से बरेली ही नहीं बल्कि आसपास के कई इलाकों की पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।