BAREILLY: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने चलाया अनोखा कार्यक्रम, बेटियों को देंगे फ्री पैरामेडिकल ट्रेंनिंग

बरेली: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन (Swasthya Chetna foundation) ने एक अनोखा कार्यक्रम शुरू किया है। इसमें वे लगभग एक हजार पैरामेडिकल स्टाफ को ट्रेनिंग (Paramedical Staff Training) देंगे। यह कार्यक्रम इंटर पास बच्चों के लिए रखा गया है। इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि यह बेटियों के लिए बिल्कुल मुफ्त है और लड़कों से
 | 
BAREILLY: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने चलाया अनोखा कार्यक्रम, बेटियों को देंगे फ्री पैरामेडिकल ट्रेंनिंग

बरेली: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन (Swasthya Chetna foundation) ने एक अनोखा कार्यक्रम शुरू किया है। इसमें वे लगभग एक हजार पैरामेडिकल स्टाफ को ट्रेनिंग (Paramedical Staff Training) देंगे। यह कार्यक्रम इंटर पास बच्चों के लिए रखा गया है। इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि यह बेटियों के लिए बिल्कुल मुफ्त है और लड़कों से ‌कुछ सुविधा शुल्क लिया जाएगा।
BAREILLY: स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने चलाया अनोखा कार्यक्रम, बेटियों को देंगे फ्री पैरामेडिकल ट्रेंनिंगइस कार्यक्रम में उनको पूरी पैरामेडिकल से रिलेटेड ट्रेनिंग दी जाएगी साथ ही प्लेसमेंट (Placement) भी दिया जाएगा।देश में आने वाली किसी भी हेल्थ केयर (Health Care) विपत्ति में पैरामेडिकल स्टाफ कार्य करने के लिए हमेशा तैयार रहेगा। साथ ही मिलने वाले सर्टिफिकेट  (Certificate) में इन लोगों को मास्टरमाइंड वॉरियर्स (Mastermind warriors) के नाम से सर्टिफाइड किया जाएगा।