BAREILLY: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्‍ट के बरेली को मिली सौगात, स्‍टेडियम में बनेगा इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्स

लॉकडाउन में बरेली को स्मार्ट शहर बनाने का काम तेजी से चल रहा है। स्मार्ट सिटी योजना (Smart city scheme) के तहत स्टेडियम में 9.41 करोड़ रुपये से इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्स का निर्माण किया जाएगा। बीच में यह प्रोजेक्ट स्टेडियम (Project stadium) के हाथों से निकल गया था। लंबी कवायद के बाद इसे स्टेडियम में
 | 
BAREILLY: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्‍ट के बरेली को मिली सौगात, स्‍टेडियम में बनेगा इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्स

लॉकडाउन में बरेली को स्मार्ट शहर बनाने का काम तेजी से चल रहा है। स्मार्ट सिटी योजना (Smart city scheme) के तहत स्टेडियम में 9.41 करोड़ रुपये से इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्स का निर्माण किया जाएगा। बीच में यह प्रोजेक्ट स्टेडियम (Project stadium) के हाथों से निकल गया था। लंबी कवायद के बाद इसे स्टेडियम में बनाने की हरी झंडी मिल मिल गई है।

BAREILLY: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्‍ट के बरेली को मिली सौगात, स्‍टेडियम में बनेगा इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्सस्टेडियम प्रशासन की कड़ी मेहनत के बाद अब इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्स (Indoor sports complex) को स्टेडियम में निर्माण कराने का फैसला किया गया है। इसे मल्टीपरपज हॉल के पास बनाया जाएगा। इसमें बॉक्सिंग, जुडो, कुश्ती, टेबल टेनिस आदि का अभ्यास किया जा सकेगा।

आरएसओ विजय कुमार ने बताया की अभी स्टेडियम में प्रतियोगिताएं (Competitions) होने पर खिलाड़ियों के ठहरने में दिक्कत होती थी। इसके लिए कांपलेक्स पवेलियन (Complex pavilion) के नीचे डोरमेट्री और कमरे बनाए जाएंगे। स्मार्ट सिटी के सीईओ अभिषेक आनंद ने बताया कि टेंडर की प्रक्रिया (Tender process) ऑनलाइन शुरू की गई है। स्टेडियम के प्रोजेक्ट का निर्माण जल्द शुरू होगा।