Bareilly: स्मार्ट सिटी पहल के साथ घर भी होंगे स्मार्ट, कंपनी का काम शुरू

बरेली शहर को स्मार्ट सिटी (Smart City) बनाने के साथ-साथ घरों में स्मार्ट मीटर (smart meter) लगाने का काम फिर से शुरू होगा। लोगों की सहूलियत के लिए शहर में करीब 48 हज़ार स्मार्ट मीटर लगाए जाएंगे। बता दें कि हाल ही में प्रदेश स्तर पर आई खराबी के कारण इसे लगाने का काम बंद
 | 
Bareilly: स्मार्ट सिटी पहल के साथ घर भी होंगे स्मार्ट, कंपनी का काम शुरू

बरेली शहर को स्मार्ट सिटी (Smart City) बनाने के साथ-साथ घरों में स्मार्ट मीटर (smart meter) लगाने का काम फिर से शुरू होगा। लोगों की सहूलियत के लिए शहर में करीब 48 हज़ार स्मार्ट मीटर लगाए जाएंगे। बता दें कि हाल ही में प्रदेश स्तर पर आई खराबी के कारण इसे लगाने का काम बंद कर दिया गया था।
Bareilly: स्मार्ट सिटी पहल के साथ घर भी होंगे स्मार्ट, कंपनी का काम शुरू
अब तक शहरी क्षेत्र के डिवीजन (division) एक और चार में कुल 54 हजार स्मार्ट मीटर लगाए गए हैं। बाकी बचे 48 हजार घरों में स्मार्ट मीटर लगाने के लिए भी सर्वे पूरा हो गया। रोक हटने के बाद विभाग ने स्मार्ट मीटर लगाने वाली कंपनी को काम शुरू करने के लिये निर्देशित किया है।

अधिशासी अभियंता मीटर कर्म सिंह ने बताया कि कंपनी अब काम शुरू कर देगी। स्मार्ट मीटर पर लगी रोक की समय सीमा बढ़ने को लेकर कोई निर्देश नहीं मिले हैं। ऐसे में शनिवार से स्मार्ट मीटर लगाने का काम फिर से शुरू कर दिया गया इस संबंध में कंपनी को भी निर्देश दिए गए हैं।
                   http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: स्मार्ट सिटी पहल के साथ घर भी होंगे स्मार्ट, कंपनी का काम शुरू                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8