BAREILLY: स्मार्ट सिटी के तहत शहर में बनेगी मल्टीपरपज पार्किंग, शहर में जाम की समस्‍या होगी खत्म

बरेली: लॉकडाउन में शहर को स्मार्ट बनाने का काम तेजी पर है। कमिश्नर रणवीर प्रसाद की अध्यक्षता में की गई बैठक में राजकीय इंटर कॉलेज की खाली जमीन पर मल्टीपरपज पार्किंग (Multipurpose parking) और हॉल बनाने का प्रस्ताव पर पास हो चुका है। इस पर डीएम नीतीश कुमार ने बताया कि जमीन के दस्तावेजों (documents)
 | 
BAREILLY: स्मार्ट सिटी के तहत शहर में बनेगी मल्टीपरपज पार्किंग, शहर में जाम की समस्‍या होगी खत्म

बरेली: लॉकडाउन में शहर को स्मार्ट बनाने का काम तेजी पर है। कमिश्नर रणवीर प्रसाद की अध्यक्षता में की गई बैठक में राजकीय इंटर कॉलेज की खाली जमीन पर मल्टीपरपज पार्किंग (Multipurpose parking) और हॉल बनाने का प्रस्ताव पर पास हो चुका है। इस पर डीएम नीतीश कुमार ने बताया कि जमीन के दस्तावेजों (documents) का नामांतरण परिवर्तन होने के बाद निर्माण शुरू कराया जाएगा।
BAREILLY: स्मार्ट सिटी के तहत शहर में बनेगी मल्टीपरपज पार्किंग, शहर में जाम की समस्‍या होगी खत्मइसके अलावा जिलें में बोटैनिकल गार्डन, सोलर ट्री, स्मार्ट क्लासेज, जिला अस्पताल की एफओबी, वॉकिंग ट्रैक आदि के प्रस्तावों पर भी मंजूरी (Approval on proposals) बन चुकी है। जल्द ही शहर में इलेक्ट्रॉनिक बसों का संचालन होगा। इसके लिए 19.28 करोड़ के बजट से चार्जिंग स्टेशन (charging station) भी तैयार किए जाएंगे।
BAREILLY: स्मार्ट सिटी के तहत शहर में बनेगी मल्टीपरपज पार्किंग, शहर में जाम की समस्‍या होगी खत्मनगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने कहा कि कार्यों की गुणवत्ता (Quality of work) में किसी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि शहर में मल्टीपरपज पार्किंग बनने से जाम की समस्या खत्‍म हो पाएगी। लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) में राहत मिलने के बाद प्रशासन ने सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुए निर्माण कार्यो को करने की इजाजत दी है। इसके बाद से निर्माण कार्य शुरु किए गए हैं। उन्‍होंने बताया कि बैठक के बाद स्मार्ट सिटी (smart City) के तहत होने वाले कार्यो के शुरु होने के बाद शहर की तस्वीर में जल्द ही बदलाव देखने को मिलेगा।