Bareilly: स्पेशल ट्रेन से बरेली पहुंचे 1200 श्रमिक, बाद में किया गया ये काम

देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते श्रमिक विभिन्न राज्यों में फंसे हुए हैं। जिसका लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के श्रमिकों (workers) को वापस लाने की पहल शुरू की थी। इसी पहल के साथ आज 1200 श्रमिक ट्रेन (train) से बरेली पहुंचे हैं। ट्रेन अपने समय से करीब 4 घंटे की देरी से
 | 
Bareilly: स्पेशल ट्रेन से बरेली पहुंचे 1200 श्रमिक, बाद में किया गया ये काम
देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते श्रमिक विभिन्न राज्यों में फंसे हुए हैं। जिसका लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के श्रमिकों (workers) को वापस लाने की पहल शुरू की थी। इसी पहल के साथ आज 1200 श्रमिक ट्रेन (train) से बरेली पहुंचे हैं। ट्रेन अपने समय से करीब 4 घंटे की देरी से बरेली आई। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस मुस्तैद रही।
Bareilly: स्पेशल ट्रेन से बरेली पहुंचे 1200 श्रमिक, बाद में किया गया ये काम
अहमदाबाद के साबरमती रेलवे स्टेशन (railway station) से आई ट्रेन के रुकते ही जंक्शन (junction) पर मौजूद मेडिकल टीम (medical team) सतर्क हो गई। सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) को ध्यान में रखकर सभी श्रमिकों की थर्मल स्क्रीनिंग (thermal screening) की गई। इसके बाद उन्हें बस में बैठाकर उनके घरों को रवाना किया गया।
काम की तलाश में बरेली से कई मजदूर दूसरे प्रदेशों में गए थे। लेकिन लॉकडाउन की घोषणा के बाद देश में आवागम बंद हो गया था। इसके चलते सभी मजदूर दूसरे प्रदेशों में फंसकर रह गए थे। इन्हें खाने-पीने में भी काफी परेशानी हो रही थी। श्रमिकों की इस परेशानी को देखते हुए सरकार ने इन्हें उनके घर पहुंचाने के लिए सोमवार को यह ट्रेन साबरमती से चलाई गई थी।