BAREILLY:  स्टॉफ की सूझबूझ ने बचा ली बोर्ड परिक्षार्थी की जान

BAREILLY: एफआर इस्लामिया इंटर कॉलेज (FR Islamia Inter College) में बने परीक्षा केंद्र (Board Exam Center) पर गणित की परीक्षा के दौरान सीबीगंज के रहने वाले जीएसएम इंटर कॉलेज (GSM Inter College) के इंटरमीडिएट के छात्र हमजा को सीने में तेज दर्द उठा जिसके बाद वहां मौजूद कॉलेज स्टॉफ (College Staff) ने तुरंत ही एम्बुलेंस
 | 
BAREILLY:  स्टॉफ की सूझबूझ ने बचा ली बोर्ड परिक्षार्थी की जान

BAREILLY:  एफआर इस्लामिया इंटर कॉलेज (FR Islamia Inter College) में बने परीक्षा केंद्र (Board Exam Center) पर गणित की परीक्षा के दौरान सीबीगंज के रहने वाले जीएसएम इंटर कॉलेज (GSM Inter College) के इंटरमीडिएट के छात्र हमजा को सीने में तेज दर्द उठा जिसके बाद वहां मौजूद कॉलेज स्टॉफ (College Staff) ने तुरंत ही एम्बुलेंस (ambulance) को फोन किया।
BAREILLY:  स्टॉफ की सूझबूझ ने बचा ली बोर्ड परिक्षार्थी की जानइस बीच छात्र को तुरंत ही प्राधानाचार्य कक्ष में ले जाया गया और वहां मौजूद कॉलेज के प्राधानाचार्य मेजर जावेद खालिद जोकि सेना से प्रशिक्षत है उन्होनें छात्र को प्राथमिक उपचार में सीपीआर क्रिया (CPR process) के द्वारा छात्र के सीने को जोर से दबाया इसके बाद गुनगुने पानी पीने को दिया और इसके साथ ही तेज खांसने की सलाह दी।

केंद्र व्यवस्थापक फरहान अहमद ने छात्र के परिजनों को सूचना दी। कुछ ही समय में एम्बूलेंस मौके पर पहुंची एंव छात्र के परिजन भी पहुंच गये। लेकिन तब तक छात्र की हालात पहले से सामान्य हो चुकी थी।