Bareilly: स्कूल फीस का मुद्दा सीएम तक पहुंचा, छात्रा को परीक्षा में रोकने से विधायक ने खोला मोर्चा

स्कूलों और अभिभावकों (schools and parents) के बीच लगातार तनातनी चल रही है। इसकी शिकायतें शासन व प्रशासन तक भी पहुंच रही हैं। नवाबगंज विधायक केसर सिंह (MLA Kesar Singh) भी स्कूलों में चल रहे फीस के मुद्दे को लेकर सामने आए हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान स्कूलों की फीस (school fees) माफ करने और
 | 
Bareilly: स्कूल फीस का मुद्दा सीएम तक पहुंचा, छात्रा को परीक्षा में रोकने से विधायक ने खोला मोर्चा

स्कूलों और अभिभावकों (schools and parents) के बीच लगातार तनातनी चल रही है। इसकी शिकायतें शासन व प्रशासन तक भी पहुंच रही हैं। नवाबगंज विधायक केसर सिंह (MLA Kesar Singh) भी स्कूलों में चल रहे फीस के मुद्दे को लेकर सामने आए हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान स्कूलों की फीस (school fees) माफ करने और ऑनलाइन क्लासेज की फीस कम करने की मांग की है।
Bareilly: स्कूल फीस का मुद्दा सीएम तक पहुंचा, छात्रा को परीक्षा में रोकने से विधायक ने खोला मोर्चा
विधायक केशव सिंह ने फतेहगंज पश्चिमी के व्यापारी नेता की बेटी को परीक्षा से रोकने वाले स्कूल पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट से जूझ रहे अभिभावक वर्तमान हालातों में फीस जमा न कर पाने की स्थिति में है। लेकिन प्राइवेट स्कूलों (private schools) ने 20 सितंबर तक फीस जमा नहीं करने पर बच्चों के नाम काटने की चेतावनी दी है। इससे अभिभावकों के साथ ही तमाम संगठन भी नाराज हैं।

इसी दौरान व्यापारी नेता आशीष अग्रवाल की बेटी को उसके स्कूल वालों ने फीस जमा नहीं करने पर परीक्षा देने से रोक दिया। इस पर व्यापारी नेता ने भाजपा विधायक केसर सिंह को मामले से अवगत कराया। इसके बाद विधायक केसर सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को पत्र भेज दिया।

उन्होंने लिखा कि वैश्विक महामारी में लॉकडाउन के दौरान बंद रहे स्कूल अभिभावकों व छात्रों का शोषण कर रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन (lockdown) के महीनों की स्कूलों की फीस माफ करने व उसके बाद से ऑनलाइन क्लासेज (online classes) को देखते हुए फीस में कमी करने के आदेश पारित करने का सुझाव दिया। इसके साथ ही व्यापारी नेता आशीष अग्रवाल की बेटी को फीस जमा नहीं होने पर परीक्षा में नहीं बैठने देने के मामले की जांच कराने की मांग की।
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: स्कूल फीस का मुद्दा सीएम तक पहुंचा, छात्रा को परीक्षा में रोकने से विधायक ने खोला मोर्चा                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8