BAREILLY: सोशल डिस्टेंसिंग को भूल नगर विधायक से मिले व्यापारी, अन्य व्यापार खोलने को दिया ज्ञापन

बरेली: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल (UP Industry Trade Representative Board) ने बुधवार को मुख्यमंत्री (CM) के नाम संबोधित ज्ञापन शहर विधायक (City legislator) डॉ. अरुण कुमार को दिया। व्यापारी ज्ञापन देने के उत्साह में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करना भूल गए। विधायक कार्यालय में फोटो (Photo) कराते वक्त व्यापारी एकदम एक
 | 
BAREILLY: सोशल डिस्टेंसिंग को भूल नगर विधायक से मिले व्यापारी, अन्य व्यापार खोलने को दिया ज्ञापन

बरेली: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल (UP Industry Trade Representative Board) ने बुधवार को मुख्यमंत्री (CM) के नाम संबोधित ज्ञापन शहर विधायक (City legislator) डॉ. अरुण कुमार को दिया। व्यापारी ज्ञापन देने के उत्साह में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करना भूल गए। विधायक कार्यालय में फोटो (Photo) कराते वक्त व्यापारी एकदम एक दूसरे के पास खड़े नजर आए।
BAREILLY: सोशल डिस्टेंसिंग को भूल नगर विधायक से मिले व्यापारी, अन्य व्यापार खोलने को दिया ज्ञापनमहानगर अध्यक्ष सुमित सक्सेना ने कहा कि अर्थव्यवस्था (Economy) को पटरी पर लाने के लिए केवल शराब की दुकानों (Liquor shops) को खोलना अनुचित है। सरकार  (Government) को अन्य व्यापार खोलने की भी निर्देश देने चाहिए। सिर्फ हॉटस्पॉट क्षेत्रों (Hotspot areas) में ही सख्ती‌ रहे। अन्य क्षेत्रों में कुछ घंटों के लिए व्यावसायिक प्रतिष्ठान खोलने की अनुमति देनी चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: चुनावी रंजिश में मजदूर की हत्या, गांव के पास पड़ा मिला शव

करीब डेढ़ साल बाद आया 69000 शिक्षक भर्ती का फैसला, जानिए किसके पक्ष में रहा फैसला