BAREILLY: सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर ऑटो चालक वसूल रहे हैं चार गुना किराया, निर्धारित‌ होगा किराया

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) हटने के बाद धीरे-धीरे सभी चीजों को नियम व निर्देशों के साथ खोला जा रहा है। तो वही ऑटो चालक (Auto Driver) इसका फायदा उठाकर मुसाफिरों से ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नाम पर ऑटो चालकों ने तीन से चार गुना किराया बढ़ा दिया है। ऑटो चालकों
 | 
BAREILLY: सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर ऑटो चालक वसूल रहे हैं चार गुना किराया, निर्धारित‌ होगा किराया

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) हटने के बाद धीरे-धीरे सभी चीजों को नियम व निर्देशों के साथ खोला जा रहा है। तो वही ऑटो चालक (Auto Driver) इसका फायदा उठाकर मुसाफिरों से ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नाम पर ऑटो चालकों ने तीन से चार गुना किराया बढ़ा दिया है।
BAREILLY: सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर ऑटो चालक वसूल रहे हैं चार गुना किराया, निर्धारित‌ होगा किरायाऑटो चालकों को सिर्फ दो ही यात्री बैठाने के निर्देश दिए गए हैं। जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके। ऑटो यूनियन (Auto Union) का कहना है कि दो यात्री बैठने से घटा रहेगा इसलिए एक यात्री से न्यूनतम किराया 20 रुपये लेंगे। यात्रियों से पांच रुपये के बदले 20 रुपये लिए जा रहे हैं। लेकिन ऑटो चालक आदेश का पालन न करते हुए ऑटो में पांच से छह यात्रियों को बैठा रहे हैं।

एआरटीओ (ARTO) ने कहा है कि ऑटो चालक सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर किराया बढ़ा रहे हैं, जोकि गलत है। ऑटो चालक गाइडलाइंस (Guidelines) का पालन करें, अन्यथा पुराना किराया ही वसूल करें। इस संबंध में ऑटो यूनियन की मीटिंग बुलाकर किराया निर्धारित किया जाएगा।