BAREILLY: सृजन वेलफेयर सोसाइटी व इनरव्हील क्लब ने निर्जला एकादशी पर किया ये कार्य

बरेली: हिंदू कैलेंडर (Hindu Calendar) के अनुसार जेठ महीने की शुक्ल पक्ष की एकादशी को निर्जला एकादशी के रूप में मनाते हैं। इस दिन दान करने का विशेष महत्व माना जाता है। और कोरोना काल (Corona Era) में दान का महत्व अपने आप ही बढ़ जाता है। क्योंकि लोगों की सहायता करना परम धर्म माना
 | 
BAREILLY: सृजन वेलफेयर सोसाइटी व इनरव्हील क्लब ने निर्जला एकादशी पर किया ये कार्य

बरेली: हिंदू कैलेंडर (Hindu Calendar) के अनुसार जेठ महीने की शुक्ल पक्ष की एकादशी को निर्जला एकादशी के रूप में मनाते हैं। इस दि दान करने का विशेष महत्व माना जाता है। और कोरोना काल (Corona Era) में दान का महत्व अपने आप ही बढ़ जाता है। क्योंकि लोगों की सहायता करना परम धर्म माना गया है।
BAREILLY: सृजन वेलफेयर सोसाइटी व इनरव्हील क्लब ने निर्जला एकादशी पर किया ये कार्यसृजन वेलफेयर सोसाइटी (Sarjan Welfare Society) द्वारा मंगलवार को निर्जला एकादशी के अवसर पर जूस व शीतल पेय पदार्थों का वितरण किया गया साथ ही प्यासी पक्षियों के दाना-पानी के लिए मिट्टी के सर ओके भी बांटे गए। सचिव रीमा अग्रवाल ने बताया कि यह वितरण हाइजीन (Hygiene) का ध्यान रखते हुए किया गया है। वितरण में सुधा सक्सेना, एकता सक्सेना, रश्मि उपाध्याय आदि सोसायटी के पदाधिकारियों का सहयोग रहा।
BAREILLY: सृजन वेलफेयर सोसाइटी व इनरव्हील क्लब ने निर्जला एकादशी पर किया ये कार्यइनरव्हील क्लब ऑफ बरेली मर्करी (Innerwheel Club of Bareilly Mercury) द्वारा डेलापीर पर झुग्गी झोपड़ियों में आज निर्जला एकादशी के उपलक्ष में पंखे, घड़े, और खाने की चीजें जरूरतमंद लोगों में वितरित (Distribute) की गई। क्लब की अध्यक्ष अनीता गोयल ने कहा कि हम हर साल निर्जला एकादशी पर जरूरतमंद लोगों को दान करते हैं। कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखते हुए सभी सदस्यों ने गरीबों में दान किया। इसमें सुधा सक्सेना, सीमा, राखी, हेमा आदि लोगों ने सहयोग किया।