Bareilly: सीए एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, इतने दिनों तक बंद रहेगा काम

जिले में कोरोना (corona virus) से स्थिति दिन-प्रतिदिन बदतर होती जा रही है। लेकिन ऐसे में भी लोग घर से निकलना बंद नहीं कर रहे हैं। शहर में कोरोना से खराब स्थिति को देखते हुए रोहिलखंड चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन (Rohilkhand Chartered Accountants Association) ने 1 अगस्त से अपना ऑफिस पूरी तरह बंद रखने का निर्णय
 | 
Bareilly: सीए एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, इतने दिनों तक बंद रहेगा काम

जिले में कोरोना (corona virus) से स्थिति दिन-प्रतिदिन बदतर होती जा रही है। लेकिन ऐसे में भी लोग घर से निकलना बंद नहीं कर रहे हैं। शहर में कोरोना से खराब स्थिति को देखते हुए रोहिलखंड चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन (Rohilkhand Chartered Accountants Association) ने 1 अगस्त से अपना ऑफिस पूरी तरह बंद रखने का निर्णय लिया है।
Bareilly: सीए एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, इतने दिनों तक बंद रहेगा काम
बता दें कि संस्था ने इन खराब हालातों में सीए के कार्यों का निष्पादन करने के लिए एक वेबिनार (webinar) का आयोजन किया था। इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष सीए रितेश अग्रवाल ने अपने विचार रखते हुए कार्यक्रम को आरंभ किया। जिसके बाद संस्था के कई वरिष्ठ सदस्यों ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

वेबीनार में समाज में अपने योगदान पर चर्चा करते हुए सदस्यों ने कहा कि कोरोना खतरे से खुद को, व्यापारी वर्ग व अपने क्लाइंट्स (clients) को सुरक्षित रखने के लिए 31 जुलाई तक ही ऑनलाइन सेवाएं देने का निर्णय लिया है। इसके बाद 1 अगस्त से 9 अगस्त तक ऑफिस पूरी तरह बंद रहेगा। इस दौरान अगर कोई महत्वपूर्ण कार्य आता है तो उसे केवल ऑनलाइन (online) ही किया जाएगा।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: सीए एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, इतने दिनों तक बंद रहेगा काम                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8