Bareilly: सीएम योगी ने की IMA बरेली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, प्राइवेट डॉक्टर्स के बारे में कहा ऐसा

अगर आज भारत कोरोना (Corona) से लड़ने में सक्षम है तो वह सिर्फ डॉक्टरों की मदद से। सरकार भी कोरोना से जंग जीतने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। वहीं कल सीएम योगी आदित्यनाथ ने IMA के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस (video conference) कर प्राइवेट चिकित्सकों (private doctors) की भूमिका को अत्यंत
 | 
Bareilly: सीएम योगी ने की IMA बरेली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, प्राइवेट डॉक्टर्स के बारे में कहा ऐसा

अगर आज भारत कोरोना (Corona) से लड़ने में सक्षम है तो वह सिर्फ डॉक्टरों की मदद से। सरकार भी कोरोना से जंग जीतने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। वहीं कल सीएम योगी आदित्यनाथ ने IMA के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस (video conference) कर प्राइवेट चिकित्सकों (private doctors) की भूमिका को अत्यंत महत्वपूर्ण बताया है।
Bareilly: सीएम योगी ने की IMA बरेली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, प्राइवेट डॉक्टर्स के बारे में कहा ऐसाउन्होंने कहा कि जो अन्य चिकित्सा सुविधाएं प्राइवेट चिकित्सकों एवं संस्थानों द्वारा दी जाती हैं, वे अत्यंत महत्वपूर्ण है। सीएम योगी ने अनुरोध किया कि कोई भी मरीज किसी भी प्रकार की चिकित्सा सुविधा से वंचित न रहे। ताकि किसी के भी मन में किसी भी प्रकार की उत्पीड़न की भावना न पनपे। उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि चिकित्सा संस्थानों के माध्यम से संक्रमण न फैले, इसके लिए इन पर विशेष ध्यान रखा जाए।

सीएम योगी ने कहा कि अधिक से अधिक चिकित्सकों एवं पैरामेडिकल स्टाफ (paramedical staff) को इंफेक्शन से बचाव की ट्रेनिंग दी जाए। प्राइवेट चिकित्सकों को निर्देश दिए की यदि उनके संज्ञान में कोई कोविड-19 (covid-19) संक्रमित मरीज आता है तो इसकी तुरंत सूचना, स्थानीय स्वास्थ्य प्रशासन को तुरंत दें। IMA बरेली दी जा रही सामाजिक सेवाओं को सीएम योगी ने विशेष रूप से प्रोत्साहन किया।