BAREILLY: सिविल डिफेंस वार्डनों ने यात्रियों की ऐसे की मदद, देखकर प्रशासन भी हो गया खुश

बरेली: श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन (Shramik Special Train) चलाई गई है। अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन 12 सौ यात्रियों के साथ बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर पहुंची। उससे पहले ही प्रशासन ने सभी को उनके घर पहुंचाने के लिए तमाम व्यवस्थाएं कर ली थी। प्रशासन (Administration) के साथ कंधे
 | 
BAREILLY: सिविल डिफेंस वार्डनों ने यात्रियों की ऐसे की मदद, देखकर प्रशासन भी हो गया खुश

बरेली: श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन (Shramik Special Train) चलाई गई है। अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन 12 सौ यात्रियों के साथ बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर पहुंची। उससे पहले ही प्रशासन ने सभी को उनके घर पहुंचाने के लिए तमाम व्यवस्थाएं कर ली थी।
BAREILLY: सिविल डिफेंस वार्डनों ने यात्रियों की ऐसे की मदद, देखकर प्रशासन भी हो गया खुशप्रशासन (Administration) के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सिविल डिफेंस (Civil Defense) के वार्डनों ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। वार्डनों को आए हुए यात्रियों को उनके गंतव्य पर पहुंचाने के निर्देश दिए गए थे कि किसे किस बस में बैठना है। सभी ने उचित दूरी बनाए रखते हुए उन्हें बसों में बैठाने में प्रशासन की सहयोगी होने की भूमिका अदा की।

मुख्य चीफ वार्डन राजीव शर्मा ने वहां उपस्थित सभी वार्डनों का धन्यवाद किया व नागरिक सुरक्षा के सिद्धांतों के साथ क्षेत्र में सतर्कता हेतु जागरूक रहने का निर्देश दिया।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: पुलिस को रौंदते हुए निकल गई डीसीएम, दुर्घटना में हेड कांस्टेबल की मौत इंस्पेक्टर घायल

COVID-19: एंटीबॉडी और इम्यूनिटी ठीक होने वाले लोगों में नहीं फैलता है कोरोना‌ का संक्रमण