BAREILLY: सार्वजनिक अवकाश के दिन भी खुलेगा निगम, कर सकेंगे यह काम

Nagar Nigam will remain open on holidays: नगर निगम (Nagar Nigam) ने 31 मार्च तक सार्वजनिक अवकाश (Public Holidays) का दिन भी कार्यालय खोलने का फैसला किया है। निगम यह फैसला करदाताओं को टैक्स (Tax) जमा करने की सहूलियत देने के लिए किया है। इससे जिन लोगों ने हाउस, वाटर और सीवर टैक्स (House, Water
 | 
BAREILLY: सार्वजनिक अवकाश के दिन भी खुलेगा निगम, कर सकेंगे यह काम

Nagar Nigam will remain open on holidays: नगर निगम (Nagar Nigam) ने 31 मार्च तक सार्वजनिक अवकाश (Public Holidays) का दिन भी कार्यालय खोलने का फैसला किया है। निगम यह फैसला करदाताओं को टैक्स (Tax) जमा करने की सहूलियत देने के लिए किया है। इससे जिन लोगों ने हाउस, वाटर और सीवर टैक्स (House, Water & Sewage Tax) जमा नहीं किया है, वे लोग शनिवार और रविवार के दिन भी नगर निगम जाकर टैक्स जमा कर सकते हैं। टैक्स जमा न होने पर 1 अप्रैल से 12% का ब्याज देना होगा।
BAREILLY: सार्वजनिक अवकाश के दिन भी खुलेगा निगम, कर सकेंगे यह कामकरदाताओं को यह सुविधा 31 मार्च तक रोजाना सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक मिलेगी। 31 मार्च तक बकाया जमा करने से करदाता संपत्ति कुर्की और सीलिंग (Property attachment and sealing) कार्यवाई से भी बच सकते हैं। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने बताया कि लोगों की सहूलियत के लिए अवकाश के दिन भी कार्यालय खोलने के आदेश दिए हैं। टैक्स विभाग (Tax Department) की टीम अवकाश के दिन कार्यालय में काउंटर (Counter) लगाकर लोगों के बिल ठीक करेंगे और उनका टैक्स जमा करेंगे।